single-post

गुरू रंधावा ने करणवीर बोहरा की डेब्यू फिल्म में गाना गाने से किया इंकार, अब मीका सिंह ने संभाली कमान !

June 25, 2019, 8:48 p.m.

Guru Randhawa

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। उनकी फिल्म का नाम 'हमें तुमसे प्यार कितना' है। हाल ही में खबर मिली है कि फिल्म की रिलीज डेट बदल गई है। इसके बारे में ये जानकारी सामने आई है कि इसे रिलीज डेट मिल चुकी है। इससे पहले फिल्म हमें तुमसे प्यार कितना 28 जून को रिलीज होने जा रही थी, लेकिन फिल्म की रिलीज को अब एक सप्ताह आगे बढ़ा दिया दिया गया है। 

Guru Randhawa

काफी समय से इसकी चर्चा हो रही है और आखिर अब इसकी रिलीज डेट का एलान हो गया है। इसके साथ ही ये खबर भी आ रही है कि करणवीर बोहरा की फिल्म में सिंगर गुरु रंधावा गाना नहीं चाहते है। उसके साथ ही सिंगर गुरु रंधावा ने यह खुलासा कर दिया कि वह करणवीर बोहरा की फिल्म हमें तुमसे प्यार कितना का गाना का गाना मनमोहिनी नहीं गाना चाहते थे।

Guru Randhawa

 मालूम हो कि करणवीर बोहरा ने फिल्म हमें तुमसे प्यार कितना से बड़े पर्दे पर डेब्यू किया है। फिल्म पिछले शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। टी-सीरीज ने बड़े उत्साह के साथ मनमोहिनी सॉन्ग सोशल मीडिया पर लॉन्च किया और इसके कुछ ही घंटों के बाद सभी पोस्ट डिलीट कर दी गईं। 

Mika Singh

गुरु रंधावा का गाया ये गाना यूट्यूब तक पर उपलब्ध नहीं है। फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई थी और गुरु का बयान आने के बाद मेकर्स के पास सिर्फ 4 दिन थे गाने को दोबारा रिकॉर्ड करके फाइनल ड्राफ्ट तैयार करने के लिए। हालांकि वह किसी तरह इसे कर पाने में कामयाब रहे। 

Mika Singh

आखिरी वक्त पर मीका सिंह ने बात संभाली और वह टी-सीरीज के लिए सेवियर बनकर सामने आए। टी-सीरीज के लिए दिक्कत इसलिए भी बड़ी थी क्योंकि गुरु के गाए ड्यूएट सॉन्ग में कनिका कपूर की भी आवाज थी। 

Mika Singh

अब इसका सीधा मतलब ये था कि टी-सीरीज को दोबारा कनिका कपूर से संपर्क करना था और गाने उनसे भी दोबारा रिकॉर्ड कराना था। किस्मत से कनिका तब तक शहर छोड़ कर नहीं निकली थीं।