HAPPY B'Day: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अब सिंगिंग में डेब्यू करेंगे

3 years ago

नई दिल्ली(2nd April):कॉमेडी नॉइट विद कपिल से दुनियाभर में मशहूर होने वाले कॉमेडिन कपिल शर्मा आज अपना 33वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। कपिल का जन्‍म 2 अप्रैल 1981 को हुआ था।

वैसे यह तो सब जानते ही हैं कि कपिल एक उम्दा कॉमेडिन और अभिनेता होने के साथ-साथ एक बहुत अच्‍छे गायक भी है उन्‍होंने टीवी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' से दर्शकों के दिलों में एक अलग जगह बना रखखी हैं।

आपको बता दें कि फोर्ब्स इंडिया सेलिब्रिटी की सूची में कपिल जा नाम 93 वां स्थान पर आता था, लेकिन 2014 में उनका नाम 33 वां स्थान पर आ गया है।

कपिल के शो 'कॉमेडी नाइट्स' को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। इस शो में कई बड़े-बड़े कलाकार आकर अपने फिल्‍मों का प्रमोशन करते हैं साथ ही इस शो में खेल से जुडें सेलीब्रिटी भी हिस्‍सा लेते हैं।

कपिल ने एक ट्वीट में लिखा, "गायक एवं संगीतकार डॉ. जीउस के साथ अपनी पहली बॉलीवुड के पहले गीत की रिकॉर्डिग कर रहा हूं। आशा करता हूं कि यह आपको पसंद आएगा। बम बम बम।"

फिल्म 'किस किसको प्यार करुं' से कपिल बॉलिवुड फिल्‍मों में डेब्‍यू करने जा रहे हैं इस फिल्‍म को लेकर कपिल बेहद उत्‍साहित हैं। फिल्‍म में कपिल एक सीईओ की भूमिका अदा करेंगे।

Related Posts