Happy Birthday: नरगिस फाकरी मना रही हैं अपना 37वां जन्मदिन, जानिए उनके बारे में

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड की जानी मानी अभीनेत्रीयों नरगिस फाखरी का आपना 37वां जन्मदिन मना रही है, जी हां नरगीस आ 37 साल कि हो गईं हैं, जानिए अभिनेत्री के जीवन के बारे में।

बता दें, नरगिस अपने हॉट एंड बोल्‍ड लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है, बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद उनक पहली अफेयर उदय चोपड़ा के साथ चला लेकिन हाल ही में दोनों का ब्रेकअप हो गया जिसके बाद वो यूएस रवाना हो गई थी, हांलाकि अब वो वापस आ गईं हैं।

OMG: नरगिस फाखरी को उठा ऐसा दर्द कि जाना पड़ा ..??

https://instagram.com/p/BLv0l09h0MU/?taken-by=nargisfakhri&hl=en

 

-20 अक्टूबर 1979 को न्यूयॉर्क में जन्मी नरगीस के मता-पिता का तलाक महज उनकी 7 साल की उम्र में हो गया था। -नरगिस ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत रणबीर कपीर के साथ इम्तियाज अली की फिल्‍म 'रॉकस्‍टार' से की थी, जो बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई की और यह उनके लिए एक बड़ा ब्रेक साबित हुआ।

https://instagram.com/p/BLwYwThhtiJ/?taken-by=nargisfakhri&hl=en

 

इस हॉलीवुड में नज़र आएंगे राजकुमार राव और नरगिस फाखरी..!!

nargis-fakhri-latest-very-beautiful-cute-hot-sexy-look-unseen-image-24

-रॉकस्टार के बाद अभिनेत्री वर्ष 2013 में फिल्‍म 'मद्रास कैफे' में नज़र आई वही उन्होंने हॉलीवुड फिल्म में भी काम किया है फिल्‍म 'स्‍पाय' इसके बाद वो 'फटा पोस्टर निकला हीरो', 'मैं तैरा हीरो' और 'किक' जैसी हिट फिल्‍मों में नजर आ चुकी है. 'किक' में नरगिस ने एक आईटम नंबर 'तैनू यार न मिले...' किया था जो काफी लोकप्रिय हुआ था. इस गाने में सलमान खान भी दिखे थे और उनके बोल्‍ड अंदाज दर्शकों को अपनी दीवाना बना दिया था.

21nargis4

नरगिस फाखरी ने कहा- मेरे साथ हुआ धोखा, दर्ज कराई रिपोर्ट

nargis-fakhri-gq-hot-photoshoot-photos-3

-नरगीस ने एक कार्यक्रम के दौरान खुलासा किया था कि वे कभी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थी लेकिन 'रॉकस्‍टार' की पटकथा ने उन्‍हें अभिनय के लिए प्रेरित किया था। इसके अलावा उन्हे मॉडलिंग पसंद नहीं है, लेकिन इससे होनेवाली इनकम ने उन्‍हें आकर्षित किया और उन्‍होंने इसे अपना प्रोफेशन बना लिया। अभिनेत्री हाल ही में फिल्म बैंजो में नज़र आई थी, हालांकि ये फिल्म पर्दे पर ज्यादा दिन तक टिक नही पाई। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts