Pics - 35वां जन्मदिन मना रही है श्रेया घोषाल, जानिए उनकी अनसुने किस्से !

1 week ago

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल का आज यानी 12 मार्च को बर्थडे है। आज से श्रेया 35 साल की हो जाएंगी। उन्होंने बॉलीवुड में कई सुपरहिट गाने गाए हैं।

 12 मार्च 1984 को पश्चिम बंगाल के ब्रह्मपुर में जन्मीं श्रेया ने कई बुरे दौर देखे।

 बॉलीवुड की फेमस सिंगर श्रेया घोषाल अपनी सुरीली आवाज से अपने फैन्स के दिलों पर राज करती हैं। श्रेया की आवाज जितनी प्यारी है उतनी ही श्रेया भी खूबसूरत है। 

श्रेया की हर अदा कमाल की होती हैं। इसी बीच श्रेया घोषाल ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की है। आए दिन श्रेया अपनी प्यारी और खूबसूरत फोटो शेयर करती रहती हैं।

 इस फोटो में श्रेया हमेशा की तरह सुंदर लग रही हैं। देख सकते हैं श्रैया ने लॉन्ग गाउन पहना हैं। फुल मेकअप और इस लहराते बाल में श्रेया कमाल लग रही हैं।

 इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। श्रेया की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी हैं। फैन्स भी श्रेया के फोटो का बहुत बेसब्री से इंतजार करते हैं। 

श्रेया भी हर फोटो में कयामत लगती हैं। आपको बता दें श्रेया महज 4 साल से गाना गाना शुरू कर चुकी थीं।  

ALSO READ : 35 साल की हुईं सिंगर श्रेया घोषाल, देखिए उनकी शादी की तस्वीरें

श्रेया की करियर की बात करें तो बॉलीवुड में सबसे पहले फिल्म देवदास का गाना गाया था। इस फिल्म में गाने के बाद श्रेया को कई फिल्मों के गाने का मौका मिला। 

श्रेया के गाने आज भी काफी पॉपुलर हैं। अपनी गायिका के लिए उन्हें कई नेशनल अवार्ड मिल चुके हैं। कई फिल्मफेयर अवार्ड मिल चुके हैं। 

'सारेगामापा' का खिताब श्रेया अपने नाम करने में कामयाब रहीं। इस बात में कोई दो राय नहीं की श्रेया की आवाज काफी सुरीली है। 

टीवी शो 'सारेगामापा' से श्रेया को बड़ा मौका मिला और आगे उनके लिए रास्ते खुलते चले गए। 

श्रेया ने साल 2015 में शिलादित्य मुखोपाध्याय से बंगाली रीति-रिवाज के अनुसार शादी की थी।  

शादी से पहले कपल 10 साल तक रिलेशनशिप में रहा।