33 साल के हुए बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी, पिछले साल की थी अरेंज मैरिज, देखें वेडिंग अलबम

2 weeks ago


बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। अंकित तिवारी का जन्म कानपुर में हुआ था। उनके परिवार का कानपुर में एक म्यूजिक ग्रुप है जिसका नाम राजू सुमन एंड पार्टी है जो कि धार्मिक जगहों पर परफॉर्म करता है। उनके परिवार में उनकी मां भजन गायिका हैं।
अंकित तिवारी को  फिल्मफेयर के लिए कई बार नॉमिनेट किया गया है। उन्हें सिंगर के रूप में असलि पहचाम फिल्म आशिकी 2 के गाने ‘सुन रहा है ना तू’ के साथ मिली थी।   




इस फिल्म के सारे गाने अंकित तिवारी ने अपनी आवाज़ में गाए थे। 9 मई 2014 को उन्हें उनकी गर्लफ्रेंड के रेप करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था। एक हफते बाद उन्हें सेशन्स कोर्ट से इस कंडीशन पर बेल मिली कि वे 20000 रूपए चुकाएंगे।  



इसके बाद अंकित ने एक बार फिर फिल्म 'एक विलन' में मोहित सूरी के साथ काम किया और सी फिल्म में उन्होंने एक बार फिर 'गलियां' गाने के साथ शोहरत बटोरी. फिल्म के इस गाने के लिए उनका नॉमिनेशन फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के लिए हुआ और इस गाने के लिए ही उन्हें बेस्ट मेल प्लेबैक सिंगर का ख़िताब हासिल हुआ। फिल्म 'बिन रोये' में अंकित ने 'ओ यारा' गाने को गाया है जोकि काफी ज्यादा पॉपुलर भी हुआ।
वहीं 23 फरवरी साल 2018 में अंकित ने मैकेनिकल इंजीनियर पल्लवी शुक्ला के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। अंकित और पल्लवी ने कानपुर के होटल लैंडमार्क में शादी की थी।  बता दें कि कानपुर अंकित का होमटाउन हैं। 20 फरवरी को साल 2018 को अंकित के तिलक का समारोह हुआ था। 



23 फरवरी को वो पल्लवी के साथ सात लिए थे। सोशल मीडिया पर अंकित की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे। जिसमे उन्होंने अपनी शादी में जमकर मस्ती की थी।
अंकित की शादी उनके परिवार वालों ने तय की थी ये एक अरेंज मैरिज थी। अंकित ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें पल्लवी का सादापन सबसे ज्यादा पसंद हैं। वो बहुत प्यारी हैं और पहले से ही घर के सभी सदस्यों के साथ घुल-मिल गई हैं। 

ALSO READ : सिंगर अंकित तिवारी की शादी को हुआ एक साल, देखे वेडिंग अलबम

पल्लवी 10 साल से बेंगलुरु में रह रही थीं। शादी के बाद उनका अंकित के साथ मुंबई शिफ्ट हुई। आपको बता दें पल्‍लवी और अंकित आज एक बेटी के मम्मी-पापा हैं। 28 दिसंबर 2018 में पल्‍लवी ने एक बेटी को जन्म दिया था।