40 साल की हुई बिपाशा बासु , इस अंदाज में देर रात दोस्तों और फैमिली संग किया सेलिब्रेशन, देखें वीडियो

1 week ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं। रात 12 बजे बिपाशा ने अपना जन्मदिन बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट किया। पत्नी बिपाशा के इस खास दिन पर पति करण सिंह ग्रोवर ने एक बोमरैंग वीडियो शेयर करते हुए बिपाशा का अपनी लाइफ में होने के लिए आभार व्यक्त किया है। 

इस वीडियो में बिपाशा और करण एक्ट्रेस का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं करण ने ये वीडियो पोस्ट करने के साथ बिपासा के लिए इमोशनल हो कर लिखा, 'ये साल का बेहतरीन दिन है। हैप्पी बर्थडे माई लव... मैं तुम्हारा आभारी हूं कि तुम दुनिया में मेरे लिए पैदा हुई, इसलिए मेरी जिंदगी खूबसूरत और पूरी हो पाई है।

 वहीं एक तस्वीर में बिपाशा और करण इस तस्वीर में एक दूसरे को किस करत नजर आ रहे हैं। वहीं बैग्राउंड में नजर आ रहा डेकोरेशन देख कर साफ जाहिर है कि ये तैयारी बिपाशा के बर्थडे के लिए ही की गई है। बिपाशा ने इस तस्वीर के साथ एक बेहद इमोशनल मैसेज शेयर कर लिखा, 'और ये मैजिकल है... थैंकयू, जिन्होंने मेरे इस खास दिन पर शुभकामनाएं देकर इसे और भी खास बना दिया। लव यू ऑल।' मालूम हो अपनी इस पोस्ट पर उन्होंने पति करण को स्पेशली टैग किया है।

ALSO READ : Love Story - 46 साल के हुए जॉन अब्राहम, बिपासा बसु के साथ 9 साल तक लिव इन में थे !

बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर की लव स्टोरी की बात की जाए तो दोनों स्टार्स फिल्म 'अलोन' की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के नजदीक आए थे। इस फिल्म से दोनों की लव स्टोरी शुरु हुई थी। वहीं कुछ समय बाद दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया और 30 अप्रैल, 2016 को कपल शादी के बंधन में बंधे थे। इनकी शादी को इस साल अप्रैल में 3 साल पूरे हो जाएंगे। वहीं खबर है कि 2019 में रिलीज होने जा रही फिल्म 'आदत' में दोनों एक साथ नजर आ सकते हैं।

आपको बता दें कि  बिपाशा का जन्म 7 जनवरी, 1979 को दिल्ली में एक बंगाली फैमिली में हुआ था। बिपाशा की शुरुआती पढ़ाई दिल्ली के नेहरू प्लेस स्थित एपीजे हाईस्कूल में हुई। बाद में उनकी फैमिली कोलकाता शिफ्ट हो गई। कोलकाता से अपनी शुरुआती पढ़ाई पूरी कर बिपाशा ने 1996 में कोलकता से ही मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। उसी दौरान कोलकाता में उनकी मुलाकात एक्टर अर्जुन रामपाल की पत्नी और उस वक्त की सुपर मॉडल मेहर जासिया से हुई थी। 

जिन्होंने बिपाशा को गोदरेज सिंथोल सुपर मॉडल कॉन्टेस्टेंट में भाग लेने के लिए इनकरेज किया। बिपाशा की किस्मत ने उनका साथ दिया और उन्होंने वह कॉन्टेस्ट जीत लिया। इस कॉन्टेस्ट में जीत हासिल करने के बाद बिपाशा लाइम लाइट में आ गई। जिसके बाद विनोद खन्ना ने अपने बेटे अक्षय खन्ना के साथ फिल्म 'हिमालयपुत्र' में उन्हें लॉन्च करने का फैसला किया। लेकिन अपनी कम उम्र के कारण बिपाशा ने वो किरदार निभाने से मना कर दिया। उस वक्त वो 18 साल की थी।जिसके बाद साल 2001 में अब्बास-मस्तान की फिल्म 'अजनबी' के जरिए बिपाशा ने बॉलीवुड में एंट्री की। फिल्म में वह अक्षय कुमार के अपोजिट थीं। 'अजनबी' में बिपाशा का नेगिटेव रोल था। अपनी दमदार एक्टिंग के लिए बिपाशा को फिल्मफेयर का बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड भी मिला था। अपने फिल्मी करियर में बिपाशा ने  'राज', 'राज-3', 'क्रीचर-3डी', 'आत्मा' और 'अलोन' जैसी कई हॉरर फिल्मों में काम किया है।