30 साल के हुए पंजाबी सिंगर जस्सी गिल, नेहा कक्कड़ ने इस अंदाज में विश किया बर्थडे

1 months ago

पंजाबी सिंगर और एक्टर जस्सी गिल आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहे है।  इस मौके पर सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी फोटो शेयर कर उनको बर्थडे विश किया है। नेहा ने फोटो के कैप्शन में जस्सी को बर्थडे की बधाई देते हुए कहा कि वह पहले ही उनको जन्मदिन का तोहफा दे चुकी हैं. यह नहीं नेहा ने लिखा मैं जानती हूं की तुम बहुत मेहनती हो। बता दें नेहा और जस्सी ने हाल ही में एक पंजाबी गाना गाया है। जो काफी हिट रहा है। सॉन्ग 'निकले कंरट' में दोनों कि कमाल की केमस्ट्री देखने को मिली थी। 

बता दें कि यह एक पार्टी नंबर है जिसकी शूटिंग मुंबई में हुई है। गाने को नेहा कक्कर और जस्सी गिल ने गाया है। इसका म्यूजिक सुख-ई म्यूजिकल डॉक्टर्स ने दिया है और इसके लिरिक्स जानी ने लिखे हैं। साथ ही इस गाने में नेहा ने जमकर अपना स्वैग दिखाया है वहीं दोनों साथ में काफी प्यारे भी दिख रहे हैं। दोनों की जोड़ी काफी बेहतरीन लग रही है।  

बता दें, जस्सी गिल पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है। उन्होंने गाने के साथ कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। जस्सी गिल ने अपने म्यूजिकल सफर की शुरुआत साल 2011 में एलबम 'बैचमेट' के जरिए की थी। इसका गाना 'चूड़ियां' काफी पॉपुलर हुआ था। 

'बैचमेट' के बाद साल 2013 में आया उनका एलबम 'बैचमेट 2' भी हिट रहा। मिस्टर एंड मिसेज 420 (2014), दिल विल प्यार व्यार (2014), दिलदारियां (2015), सरगी (2017) जैसी फिल्मों में उन्होंने अहम किरदार निभाया है। सोनाक्षी सिन्हा और डायना पेंटी की फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' के जरिए जस्सी बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू किया है। लुधियाना में पैदा हुए जस्सी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने अपने अकाउंट पर काफी फोटो और वीडियो भी शेयर किए हैं जिसमें वह बहुत हॉट एंड सेक्सी लग रहे हैं।