36 साल के हुए निहार पंड्या, सिंगर नीति मोहन से रचाई शादी, देखें वेडिंग अलबम

4 months ago

एक्टर निहार पंड्या आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। निहार ने फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। निहार ने 15 फरवरी को बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नीति मोहन से शादी रचाई हैं। शादी के बाद निहार का ये पहला जन्मदिन हैं। इस मौके पर नीति के निहार को एक स्पेशल गिफ्ट दिया हैं।

नीति ने अपने इंस्टाग्राम पर वेडिंग टीजर वीडियो शेयर किया है, वीडियो के कैप्शन में लिखा है- मैं ते जाना तेरे नाल टाइटल। वीडियो में निहार और नीति की शादी की सारी जलक को दिखाया गया हैं। इस वीडियो में रोचक कोहली ने म्यूजिक दिया है।

नीति और निहार की शादी हैदराबाद में हुई थी। दोनों की शादी हैदराबाद के होटल फलकनुमा पैलेस से हुई थी। शादी की तस्वीरें 3 दिन बार सोशल मीडिया पर शेयर की गई थी।  नीति ने अपनी शादी में पिंक फ्लोरल लंहगे और हाथों में लाल चूड़ा पहने नजर आई थी। वहीं निहार क्रीम शेरवानी और पिंक पगड़ी में बेहद हैंडसम दिख रहे हैं।वहीं इसके अलावा मेहंदी की तस्वीर भी सामने आई थी। दोनों ने अपनी शादी में जमकतर मस्ती की। नीति मोहन और निहार पांड्या की संगीत और मेहंदी सेरेमनी में भी स्टार्स ने जमकर धमाल मचाया था। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप और भाई अपारशक्ति खुराना के इस शादी में शामिल हुए थे।

आपको बता दें कि निहार का नाम बॉलीवुड की मस्तानी के साथ भी जोड़ा गया हैं। निहार दीपिका पादुकोण के बॉयफ्रेंड लिस्ट में आते हैं। फिल्मों में स्ट्रगल पीरियड के दौरान वो मॉडल  निहार पंड्या को डेट कर रही थी। मुबंई में अपना करियर बनाने आई दीपिका की उस दौर में निहार से मुलाकात हुई और दोनों का अफेयर शुरू हो गया था। 

ALSO READ : नीति मोहन ने किया अनुष्का शर्मा को कॉपी, एक जैसा लंहगा पहने आईं नजर, देखिए तस्वीरें

निहार के साथ दीपिका लम्बे वक़्त तक लिव इन में भी रही लेकिन शाहरुख़ की फिल्म ओम शांति ओम की लीड हीरोइऩ बनते ही निहार से वो दूर हो गई। दीपिका ने निहार से ब्रेक अप में ज़रा भी देर नहीं लगाई और रणबीर की मोहब्बत में पड़ गई थी।