PICS: 72 साल के हुए रणधीर कपूर, देर रात परिवार संग यूं मनाया जन्मदिन

5 months ago

बॉलीवुड एक्टर, डायरेक्टर, और प्रोड्यूसर रणधीर कपूर आज अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं। रणधीर कपूर को एक्टिंग की कला विरासत में मिली है। जन्मदिम के खास मौके पर रणधीर कपूर बीती रात परिवार के साथ अपना 72वां जन्मदिन सेलिब्रेट करते नजर आए। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। 

ALSO READ : करीना कपूर ने खोला राज, बताया कौन करता है तैमूर की शॉपिंग

जिसमे रणधीर कपूर, बबीता कपूर, करीना कपूर, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर अपनी बेटे के साथ नजर आ रही हैं। करिश्मा कपूर ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की है। करिश्मा ने फोटो शेयर करते हुए पापा को जन्मदिन की बधाई दी हैं।  इस खास मौके पर करिश्मा कपूर और करीना कपूर दोनों ही अपनी ईवनिंग ड्रेस में स्टनिंग नजर आई। जबकि सैफ अली खान हमेशा की तरह कैजुअल लुक में नजर आए। इस फोटो में परफैक्ट फैमिली नजर आ रही है, लेकिन नाना के जन्मदिन पार्टी में तैमूर अली खान कई नजर नहीं आए। कपूर फैमिली में कोई भी मौका क्यूं ना हो पूरा परिवार एक साथ मिलकर इसे सेलिब्रट करता है।

आपको बता दें कि साल 1971 में जब रणधीर कपूर ने बतौर निर्देशक फिल्म 'कल आज और कल' में काम किया था तब इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस बबीता थीं। इस फिल्म से हीं दोनों की प्रेम कहानी की शुरूआत हो गई थी। दोनों शादी के बंधन में भी बंधने को तैयार थें, लेकिन जब अपने पापा राज 

ALSO READ : गोविंदा-करिश्मा बनकर पर्दे पर धमाल मचाएंगे वरुण-सारा, कुली नंबर 1 के रीमेक में आएंगे नजर !

कपूर से रणधीर कपूर ने बबीता के लिए बात की तो, उन्होंने साफ साफ शादी से मना कर दिया था। उस समय राज कपूर ने कहा कि हमारे खानदान में किसी एक्ट्रेस से शादी करना अच्छा नहीं माना जाता था। जिसके बाद बबीता के प्यार में पागल रणधीर कपूर ने बिना कुछ सोचे-समझे बंदूक तक तान ली थी। ऐसा देख कर राज कपूर को मजबूरी में बेटे की जिद के आगे झुकना पड़ा और उन्होंने 1971 में दोनों की शादी कर दी।