पुरानी फोटो शेयर कर मां सोनी राजदान को आलिया भट्ट ने किया बर्थडे विश, देखिए तस्वीरें

2 months ago

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की पत्नी और आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान आज अपना 62वां बर्थडे मना रही हैं। इस मौके पर आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर मां सोनी राजदान की एक पुरानी फोटो शेयर कर बर्थडे विश किया है। इस फोटो में  सोनी राजदान और महेश भट्ट् एक साथ नजर आ रहे है।

आपको बता दें कि सोनी राजदान ने छोटे और बड़े पर्दे पर अहम भूमिकाएं निभाईं। सोनी ने दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले फेमस सीरियल 'बुनियाद' में सुलोचना का रोल किया था। इस रोल के जरिए उन्हें घर-घर में पहचान मिली। इसके बाद पिछले साल आए 'लव का है इंतजार' सीरियल में उन्होंने राजमाता का किरदार निभाया था। #metoo के चलते सोनी ने अपने साथ हुए  सेक्शुअल हैरसमेंट की घटना को सामने लेकर आई सोन ने बताया की 'किसी ने मेरा रेप करने की कोशिश की थी।' सोनी ने बताया कि किस्मत से वे कामयाब नहीं हुए।

पिछले दिनों आलिया मां सोनी राजदान के साथ बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के घर नजर आई थी।  सोनी राजदान ने '36 चौरिंघी लेन' फिल्म से फिल्मी दुनिया में डेब्यू किया था। इसके बाद वे 'आहिस्ता-आहिस्ता', 'मंडी', 'सारांश', 'त्रिकाल', 'खामोश', 'सड़क', 'साथी', 'गुमराह', 'मानसून वेडिंग', 'पेज-3', जैसी फिल्मों अदाकारी दिखा चुकी हैं।

pictures source of internet