हार्दिक पांड्या को दोनों एक्स गर्लफ्रेंड से पड़ी फटकार, ईशा और एली ने दी ये नसीहत

4 weeks ago

करण के शो में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या औऱ के एल राहुल को ज्यादा बोलना भारी पड़ गया।  हार्दिक ने शो पर महिलाओं को लेकर ऐसी ऐसी बातें की हर किसी का गुस्सा उन पर फूट गया। पहले ईशा गुप्ता ने हार्दिक को फटकार लगाई अब एली अवराम ने भी करारा जवाब दिया है। आपको बता दे कि सलमान की चहेती एली एवराम के साथ भी टीम इंडिया के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या आशिक़ी कर चुके हैं। कुछ दिन तक एली एवराम के साथ प्यार की पतंग लड़ाने के बाद मिस्टर पांड्या उनका दिल भी तोड़ चुके हैं। एली के बाद हार्दिक का दिल बादशाहो गर्ल ईशा गुप्ता पर भी आ गया था। 

हार्दिक और ईशा का रिलेशनशिप लंबे समय तक चल लेकिन अब ईशा से भी उनका ब्रेकअप हो गया है। हार्दिक पांड्या का उनका ये बड़बोलापन भारी पड़ा था पहले सोशल मीडया पर लोगों ने उन्हें उनके चीप कमेन्ट्स के लिए ट्रॉल किया था। उसके बाद बीसीसीआई ने भी हार्दिक पांड्या को सबक़ सिखा दिया था। बोर्ड ने बीच सिरीज़ से हार्दिक को टीम से निकाल दिया था।  कहना है कि करन के शो में हार्दिक की बातें सुनकर उनकी एक्स. गर्लफ्रेन्ड्स को भी काफी ग़ुस्सा आया था।

 ईशा गुप्ता के सामने जैसे ही हार्दिक पांड्या का नाम लिया गया था उनका मूड ख़राब हो गया था । ईशा से हार्दिक पांड्या के विवाद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हार्दिक के साथ अपनी दोस्ती को ही नकार दिया। ईशा ने कहा कि, आपसे किसने कहा कि वो मेरे दोस्त हैं। इसके साथ ही ईशा ने इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि, किसी को भी महिलाओं के बारे में ऐसी बात नहीं कहनी चाहिए। पहली बात तो महिलाओं को खुद की तुलना पुरुषों ने नहीं करनी चाहिए। हम हर मामले में उनसे बेहतर हैं। मैं नहीं चाहती कि किसी को बुरा लगे, लेकिन आप बच्चे को जन्म क्यों नहीं देते हैं? हम 5 दिन पीरियड्स का दर्द झेलते हैं। उसके बाद भी हमें डांस करना होता है, ऑफिस जाना होता है और बच्चों की देखभाल करनी होती है। जब आप ये सब कर सकते हैं तब आप श्रेष्ठ हैं। 

ALSO READ : Ex हार्दिक पांड्या की कॉन्ट्रोवर्सी पर भड़कीं ईशा गुप्ता, दिया है करारा जवाब, देखिए वीडियो

 ईशा गुप्ता के बाद अब हार्दिक की एक्स-गर्लफ्रेन्ड एली एवराम ने भी उन्हें आइना दिखा दिया है। एली ने तो हार्दिक को ये भी नसीहत दे डाली कि देश को रिप्रेज़ेन्ट करने वालों को इस तरह की हरकत बिल्कुल नहीं करनी चाहिए यानी ख़ुद को कैसानोवा समझने वाले हार्दिक पांड्या को हर तरफ से मिल रही है फटकार।