एली अवराम से ब्रेकअप के बाद आजकल इस हीरोइन को डेट कर रहे हैं हार्दिक पांड्या !

7 months ago





टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का नाम आजकल जन्नत गर्ल ईशा गुप्ता के साथ जोड़ा जा रहा है। कहा जा रहा है कि पिछले कई दिनों से हार्दिक पांड्या  ईशा के साथ प्यार में हैं। दिलचस्प बात ये है कि एक दूसरे को डेट करने वाले ईशा और हार्दिक एक दूसरे के साथ पब्लिक प्लेस पर नज़र नहीं आ रहे हैं। 



जब ईशा और हार्दिक के लिंक-अप की पड़ताल की तो पता चला है कि दोनों मीडिया से बचने के लिए एक साथ बाहर घूमने से बचते हैं। दोनों एक दूसरे के घर-पर मिलते हैं। हार्दिक और ईशा एक दूसरे के साथ भले ही पब्लिक प्लेस पर दिखाई ना दें। ये दोनों एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं। 




ईशा गुप्ता से पहले हार्दिक पांड्या स्वीडिश ब्यूटी एली एवराम के साथ भी इश्क़ फरमाते थे। एली एवराम तो हार्दिक पांड्या के घरवालों से भी काफी घुम-मिल गईं थीं। वो हार्दिक से शादी करके मिसेज़ पांड्या बनने के लिए रेडी थीं. लेकिन दिल फेंक हार्दिक इस बात के लिए नहीं हुए तैयार । 


इसी दौरान दोनों के बीच हो गई उर्वशी रोटेला को लेकर तकरार बढ़ती गई और फाइनली एली और हार्दिक का ब्रेकअप हो गया। अभी एली एवराम  हार्दिक के साथ हुए ब्रेक-अप के सदमें से बाहर भी नहीं निकल पाई थीं कि हार्दिक पांड्या ने ईशा गुप्ता को अपना दिल दे दिया। एली को भूलकर हार्दिक इन दिनों ईशा गुप्ता के साथ वक्त बिता रहे हैं।