हार्दिक और केएल राहुल के पूरे विवाद पर बोले करण जौहर, कहां 'कई रातों से सो नहीं पा रहा हूं' !

3 weeks ago

फिल्ममेकर करण जौहर के शो कॉफी विद करण में जो गेस्ट आता वो ऐसे ऐसे राज़ खोलता है कि विवाद ख़डे हो जाते हैं। करण का कॉफी वाला शो कितना कॉन्ट्रोवर्शियल है ये बात सभी को पता है। बीते दिनों ही करण के शो में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या औऱ के एल राहुल गए थे। दोनों ने शो पर ऐसे खुलासे किए कि एक बड़े विवाद ने जन्म ले लिया। हार्दिक ने शो पर महिलाओं को लेकर ऐसी ऐसी बातें कीं, कि हर किसी का गुस्सा उन पर फूट गया। आलम ये रहा है कि उन्हें ओडीआई सीरीज से बाहर कर दिया गया। हार्दिक के साथ राहुल भी इससे बाहर हुए है। खबर तो ये भी आई कि दोनों का करियर ही खतरे में चला गया है। वहीं इस मुद्दे पर हाल ही में करण जौहर ने बात की है। 

करण ने इस पूरी कॉन्ट्रोवर्सी पर बात करते हुए कहा कि, इस पूरे मामले के लिए मैं भी उतना ही जिम्मेदार हूं, जितना कि वो दोनों हैं। यह मेरा शो था और वे दोनों क्रिकेटर मेरे प्लेटफॉर्म पर मेरे मेहमान थे लिहाज इस पूरे वाकिए के जो नतीजे निकले हैं वो मेरी जिम्मेदारी हैं। मैंने उन्हें बतौर गेस्ट बुलाया था और उनसे सवाल पूछे थे। मैं इस मामले के बाद कई रातों तक सो नहीं पाया हूं। समझ नहीं आ रहा है कि मैं इसकी कैसे भरपाई करूंगा। अब सबकुछ मेरी कंट्रोल से बाहर जा चुका है। इसके साथ ही करण ने कहा कि, मैं हर गेस्ट से वही दो सवाल पूछता हूं जो मैंने उनसे पूछे थे।

ALSO READ : Ex हार्दिक पांड्या की कॉन्ट्रोवर्सी पर भड़कीं ईशा गुप्ता, दिया है करारा जवाब, देखिए वीडियो

 शो की शूटिंग के दौरान कंट्रोल रूम में जो महिलाएं थीं, उन्हें भी खिलाड़ियों के बयान ने चौंकाया नहीं था। किसी को ये फनी तो किसी को बेहद साधारण सा लगा। तो कोई समझ रहा था कि हार्दिक वाकई में थोड़े वाइल्ड और ऐसे किस्म के इंसान हैं। अब जो भी हो शो के बाद मुश्किलें इतनी बढ़ गई हैं पर अब शायद इन बातों से कोई फायदा नहीं है। कऱण के शो में हुआ ये विवाद किसी के गले नहीं उतरा है। वहीं हार्दिक औऱ केएलस बीते दिनों से ही चिंतित चल रहे हैं।