single-post

हार्दिक और के एल ने करण के शो पर की थी अभद्रता, अब हॉटस्टार ने डिलीट किया एपिसोड

Jan. 11, 2019, 3:41 p.m.

बॉलीवुड में बीते दिनों एक ऐसी कॉन्ट्रोवर्सी हुई है। जिसके चलते हर कोई दंग रहा है। दरअसल ये विवाद बॉलीवुड औऱ क्रिकेट से जुड़ा हुआ है। दरअसल करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण कितना कॉन्ट्रोवर्शियल रहा है ये सभी जानते है। मुसीबत करण औऱ उनके शो की नहीं बल्कि इस शो पर गए दो ऐसे क्रिकेटर्स की हुई जो करण की कॉफी पीने गए थे। बीते दिनों ही टीम इंडिया के दो क्रिकेटर हार्दिक पांड्या औऱ के एल राहुल इस शो में गए थे। अब जैसा कि सब जानते हैं कि करण अपने शो में आने वाले मेहमानों से उनके कई राज़ उगलवा लेते हैं। शो में हार्दिक और के एल ने भी ऐसा ही किया।

हार्दिक ने महिलाओं को लेकर शो पर काफी अभद्र बातें कही। जिसके बाद उन्हें सीओए की तरफ से नोटिस भी मिला। वहीं इस मामले में अब हॉटस्टार ने इस एपिसोड को ही हटा दिया है। दरअशल करण का ये शो हॉटस्टार पर भी आता है। हाल ही में देखा गया है कि ये शो हॉटस्टार से हटा दिया गया। हार्दिक ने इस मामले में माफी भी मांगी लेकिन कहा गया है कि बोर्ड इस पर काफी कड़ा रुख लेने का मन बना रही है। साथ ही वो हार्दिक के व्यवहार से काफी अपसेट भी हैं। जिसके बाद अब हॉटस्टार ने अपने ऑफिशियल पेज से हार्दिक और राहुल के इस एपिसोड को ही डिलीट कर दिया है।

ALSO READ : करण के शो में कॉफी पीना हार्दिक और राहुल को पड़ा मंहगा, हो सकते हैं टीवी पर बैन !

 बताया गया है हॉटस्टार ने ये फैंसला बीसीसीआई की तरफ से दोनों क्रिकेटर को पड़ी फटकार के बाद किया है। बता दें कि, शो के दौरान हार्दिक अपने अफेयर्स पर तो बोले ही साथ ही उन्होंने महिलाओं को लेकर ऐसी टिप्पणी की कि जिसने सुना और देखा वो दंग रह गया। शो पर पांड्या के कमेंट्स की काफी आलोचना हुई जिन्हें 'सेक्सिस्ट' करार किया गया। हालांकि हार्दिक ने सोशल मीडिया पर शो पर हुए इस मामले के बाद माफी भी मांगी। लेकिन उन्हें फिर लोगों ने जमकर ट्रोल किया।