हार्दिक पांड्या बनते जा रहे हैं सीरियल डेटर, एली, उर्वशी और ईशा के बाद इस हीरोइन को कर रहे हैं डेट !

1 months ago

लगता है टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को बी-टाउन गर्ल्स कुछ ज़्यादा ही पसंद हैं तभी तो हार्दिक का नाम आए दिन किसी ना किसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के जुड़ जाता है। 

अब देखिए ना.. कुछ महीने पहले ऐसी ख़बरें मिल रही थीं कि हार्दिक पांड्या का दिल सलमान की चेहती एली एवराम पर आ गया है। 

हार्दिक और एली को कई बार एक साथ कैप्चर भी किया था । बीते दिनों ही हार्दिक का एली अवराम से ब्रेकअप हुआ है। कहा गया कि, हार्दिक एली के साथ कमिटमेंट नहीं चाहते थे। इसलिए दोनों अलग हो गए। इस बीच जब एक पार्टी के दौरान हार्दिक की मुलाक़ात हॉट एंड सेक्सी उर्वशी रोटेला से हुई तो जनाब उनके साथ कोज़ी होने लगे उर्वशी रोटेला की वजह से एली और हार्दिक के रास्ते जुदा हो गए लेकिन उर्वशी रौटेला के साथ भी हार्दिक की बात आगे नहीं बढ़ी और इसके बाद हार्दिक पांड्या की लाइफ में ईशा गुप्ता आ गईं।

 जन्नत गर्ल के साथ हार्दिक का लव अफेयर काफी दिनों तक चला। ख़बर थी कि ईशा को लेकर हार्दिक काफी सीरियस हो गए हैं और वो उनके साथ शादी करना चाहते हैं। हार्दिक और ईशा एक दूसरे के साथ भले ही पब्लिक प्लेस पर दिखाई नही देते थे लेकिन ये दोनों एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस थे। लेकिन अब रिसेन्टली अपडेट ये है कि हार्दिक पांड्या ईशा गुप्ता की लाइफ से भी मूव-ऑन कर चुके हैं और वो आजकल बोल्ड एंड ब्यूटीफुल सोफी चोधरी के साथ कुछ ज़्यादा ही क्वालिटी टाइम स्पेन्ड कर रहे हैं। 

हाल ही में जब हार्दिक पांड्या एमएस धोनी की वाइफ साक्षी की बर्थ-डे पार्टी अटेन्ड करने गए थे.. तो यहां उनके साथ सोफी चौधरी भी मौजूद थीं यानी टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक सीरियल डेटर बन गए हैं । अब देखना ये है कि मिस्टर पांड्या लगाएंगे सोफी चौधरी के साथ अपने रिश्ते पर कब तक मुहर लगाते हैं।