करण के शो में दिलफेंक बनना हार्दिक को पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर पड़ रही हैं गालियां !

1 week ago

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या सीरियल डेटर के नाम से मशहूर हैं।  एक के बाद एक बी-टाउऩ गर्ल्स से अफेयर होता रहता है। कुछ महीने पहले  हार्दिक पांड्या का दिल सलमान की चेहती एली एवराम पर आ गया था। 

हार्दिक और एली को कई बार एक साथ कैप्चर भी किया था लेकिन इस बीच जब एक पार्टी के दौरान हार्दिक की मुलाक़ात हॉट एंड सेक्सी उर्वशी रोटेला से हुई तो जनाब उनके साथ कोज़ी होने लगे । इसके बाद मिस्टर पांड्या की लाइफ में ईशा गुप्ता आ गईं। 

जन्नत गर्ल के साथ हार्दिक का लव अफेयर काफी दिनों तक चला। अब  पता चला था कि हार्दिक पांड्या अब ईशा गुप्ता की लाइफ से भी मूव-ऑन कर चुके हैं और वो आजकल बोल्ड एंड ब्यूटीफुल सोफी चोधरी के साथ कुछ ज़्यादा ही क्वालिटी टाइम स्पेन्ड कर रहे हैं। 

हार्दिक पांड्या अपने आपको सबसे बड़ा सांवरिया समझते हैं। हाल ही में जब हार्दिक पांड्या करन जौहर के शो में पहुंचे थे तो उन्होंने यहां भी अपनी दिल फेंक आशिक़ी के कई नॉटी क़िस्से सुनाए थे। 

 करण के शो में हार्दिक पांड्या के इन नॉटी बयान से  कोराम मच गया है । सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के ऑलराउंडर काफी बदनाम हो गए हैं।

 लोग हार्दिक को बुरा भला कह रहे हैं। हार्दिक के फैंस को उनका बयान बहुत गलत लग रहा है। 

कल तक हार्दिक के क्रिकेट की तारीफ करने वाले लोग अब उन्हें उनकी कैसानोवा इमेज को लेकर जमकर ट्रॉल कर रहे हैं। लड़कियों को लेकर हार्दिक ने करण जौहर के शो में जिस तरह के बयान दिए हैं 

उसकी वजह से उनकी जमकर खिंचाई की जा रही है यानी हार्दिक को अपनी सावरिया फितरत की शान में क़सीदा पढ़ना काफी भारी पड़ गया है। सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर पब्लिक का ग़ुस्सा काफी बढ़ गया है। हार्दिक पाडंया जो कल तक अपने खेल के लिए जाने जाते थे वो अब दिलफेंक के नाम से मशहूर हो गए हैं।