रणवीर सिंह की फिल्म 83 में नजर आएंगे पंजाबी सिंगर हार्डी संधू, निभाएंगे मदन लाल का रोल

1 months ago


बॉलीवुड के गली बॉय यानी रणवीर सिंह इन दिनों आसमान को छू रहे हैं। 4 दिन पहले रिलीज हुईं फिल्म गली बॉय इन दिनों खूब धमाल मचा रही हैं। वहीं एक तरफ रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म 83 को लेकर खूब चर्चा में हैं। पिछले दिनों खबर आई कि इस फिल्म में एक्टर साकिब सलीम नजर आएंगे जो ऑल-राउंडर मोहिंदर अमरनाथ के रोल में दिखाई देंगे। जिसके बाद से मदन लाल के लिए भी एक्टर्स की तलाश जारी थी, जोकि अब फाइनल कर लिया है। मदन लाल का रोल मशहूर पंजाबी  हार्डी संधू निभाते नजर आएंगे।
हाल ही में, फिल्म के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जल्द ही पूरी कास्ट की अनाउंसमेंट की जाएगी। फिल्म 10 अप्रैल, 2020 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव के रोल में नजर आएंगे, जिसके के लिए उन्होंने तैयारियां शुरू कर दी है जिसके लिए वह पूर्व भारतीय क्रिकेटर बलविंदर सिंह संधू द्वारा ट्रेनिंग ले रहे है। क्रिकेटर बलविंदर सिंह संधू विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा थे। 1983 वर्ल्ड कप पर आधारित फिल्म को डायरेक्ट कबीर खान कर रहे है जो इससे पहले सलमान खान के साथ कई हिट फिल्में दे चुके है।




रणवीर की फिल्म गली बॉय 50 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। जोया अख्तर के निर्देशन में बनीं गली बॉय ने केवल इंडियन बॉक्स ऑफिस पर तीन दिनों में 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार ही नहीं किया है, बल्कि अमेरिका और कनाडा में भी शानदार कमाई की है। 'गली बॉय' की बात की जाए तो यह मुंबई के स्लम में रहने वाले लड़कों की कहानी पेश करती है, जो अर्श से लेकर फर्श तक का सफर तय करते हैं। डायरेक्टर जोया अख्तर ने बहुत ही खूबसूरती से धारावी की गरीबी को अपने कैमरे में कैद किया है।
ALSO READ: रणवीर सिंह की '83' में हुई अब इस धमाकेदार एक्टर की एंट्री, करेगा इस क्रिकेटर का रोल !