हर्षवर्धन कपूर ने अपने ही भाई अर्जुन कपूर की फिल्म से किया उनका पत्ता साफ !

1 years ago

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मुबारका बॉक्स ऑफिस पर अच्छी रही है। इसके बाद अर्जुन के पास इस वक्त कई फिल्मों के ऑफर्स आ रहे है। वहीं अभी कुछ ही दिनों पहले खबर आई थी कि अर्जुन कपूर और कृति सेनन की जोड़ी पहली बार एक साथ फिल्म फर्जी में काम करने जा रही है। फिल्म अभी तक शुरू भी नहीं हुई थी और अर्जुन ने ये फिल्म छोड़ दी ।

जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने इस फिल्म से अर्जुन कपूर का पत्ता साफ हो गया है। ये माना जा रहा है कि अर्जुन कपूर मुबारकां के बाक्स आफिस पर बहुत अच्छा बिजनेस करने के बाद वो हर फिल्म सोच समझ कर साइन करेंगे इसलिए उन्होंने इस फिल्म से खुद को अलग कर लिया। लेकिन जाते जाते उन्होने अपने कजिन ब्रदर और अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर को कास्ट करने का सुझाव दे डाला ।

अर्जुन कपूर से पहले इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर से संपर्क किया गया था । लेकिन रंगून की मार झेलने के बाद शाहिद कपूर भी इस फिल्म में काम करने के लिए राजी नहीं हुए। अब फाइनली हो सकता है कि इस फिल्म में अर्जुन कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर नजर आ जाए । आपको बता दें कि हर्षवर्धन की पहली फिल्म मिर्जियां बाक्स आफिस पर सुपर फ्लाप रही थी और वहीं हर्षवर्धन की दूसरी फिल्म अमर जोशी हाजिर हो कहीं अटकी पड़ी है। ये एक कामेडी थ्रिलर फिल्म मानी जा रही है । अर्जुन कपूर मुबारकां के बाद परिणीती चोपड़ा के साथ संदीप और पिंकी फरार की शूटिंग शुरू करने जा रहे है। 

Related Posts