हर्षवर्धन राणे का हाथ थामें डब्बू रत्नानी के कैलेंडर लॉन्च में पहुंची किम शर्मा, देखें तस्वीरें

3 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा पिछले कई दिनों से अपनी लव लाइफ के चलते खूब सुर्खियों में हैं। इन दिनों किम एक्टर हर्षवर्धन राणे के प्यार में दीवानी हैं। अब दोनों का ये प्यार किसी से नहीं छुप नहीं रहा है। आए दिन दोनों मुंबई की गलियों में हाथों में हाथ थामें नजर आते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला हैं। दरअसल, सोमवार की शाम बॉलीवुड के जानेमाने फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी का कैलेंडर लॉच इवेंट आयोजन हुआ। इस मौके पर कई बॉलीवुड सितारें शामिल हुए।

इस दौरान किम ने हर्षवर्धन राणे का हाथ थाम कर रेड कार्पेट पर जबरदस्त एंट्री मारी। यहां दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली, जिसकी वजह से इस जोड़े ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा ने जिस तरह से एक दूसरे की बाहों में बाहें डाल कर एंट्री की इसको देख कर सभी लोगों की निगाहें उन पर ही जा टिकी रही। अब दोनों पब्लिक प्लेस पर भी एक दूजे का हाथ थामे नजर आते हैं।पिछले दिनो दोनों एयरपोर्ट पर नजर आए थे। खास बात ये थी कि जब ये दोनों एक दूसरे को बाय कह रहे थे तो दोनों ने एक दूजे को किस भी किया। एयरपोर्ट पर भी दोनों ने जब एक दूसरे को किस किया तो वहां कई लोग थे। सभी ने इस नजारे को अपने कैमरे में भी कैद किया। ऐसे में लग रहा है कि दोनों अब अपने रिश्ते को छुपाने के मूड में बिल्कुल नहीं है। दोनों ही अपने रिलेशन को दुनियावालों के सामने दिखाना चाहते है। 

ALSO READ : PICS - 39 साल की हुईं किम शर्मा, पति से तलाक के बाद 4 साल छोटे एक्टर को डेट कर रही हैं

आपको बात दें कि किम शर्मा ने केन्या के बिजनेसमैन अली पुंजानी के साथ शादी की थी। अर्जुन के साथ किम की शादी ज्यादा दिन नहीं चली। जिसके बाद दोनों के बीच तलाक हो गया। इतना ही नहीं किम शर्मा का सबसे चर्चित अफेयर युवराज सिंह के साथ रहा था। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। किम शर्मा ने बॉलीवुड में फिल्म मोहब्बतें से एंट्री की थी। फिल्म हिट होने के बाद किम भी हिट हो गई। लेकिन बाद में आई उनकी फिल्में नहीं चली।