single-post

शाहरुख की लाड़ली सुहाना से रोमांस करना चाहते हैं अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर !

Dec. 31, 2018, 12:55 p.m.

बॉलीवुड के झक्कास कपूर यानि अनिल कपूर सबके फेवरेट रहे हैं। अनिल कपूर के तीनों बच्चे सोनम कपूर , रेहा कपूर और हर्षवर्धन कपूर बॉलीवु़ड में एक्टिव हैं। सोनम कपूर बॉलीवुड टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं और साथ ही उन्हें फैशनिस्टा गर्ल भी कहा जाता है। वहीं रेहा कपूर भी बॉलीवुड जानी मानी प्रोड्यूसर बन चुकी हैं। इसके अलावा उनके बेटे हर्षवर्धन भी बॉलीवुड में आ चुके हैं। दो फिल्में हर्षवर्धन की अबतक रिलीज हुई हैं, लेकिन इन दोनों ने ही कोई खास कमाल नहीं दिखाया है। हाल ही में ये तीनो भाई बहन करण जौहर के कॉफी विद करण में पहुंचे थे। 

ALSO READ : इग्लैंड के इस महंगे कॉलेज में पढ़ती है शाहरुख की बेटी सुहाना, फीस जानकर चौंक जाएंगे !

ALSO READ : पर्दे पर धमाल मचाएंगी किंग शाहरुख की लाड़ली सुहाना, अभी से ही चल रही है ये खास तैयारी !

करण के शो में इन तीनों ने जाकर खूब मस्ती की वहीं इस शो में हर्षवर्धन ने बताया कि वो शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान से रोमांस करना चाहते हैं। करण ने हर्ष से पूछा कि अगर वो किसी फिल्म में राम बनते हैं, तो उनकी लीला के तौर पर किसे देखना चाहेंगे। तो इस पर हर्ष कहते हैं कि वो सुहाना खान को लीला बनते देखना चाहते हैं। वहीं करण ने एक सवाल पूछा कि वो रणबीर कपूर से क्या लेना चाहते हैं। तो इस पर वो कहते हैं कि आलिया भट्ट। 

अब हर्ष ने वाकई कॉफी विद करण में धमाल मचा दिया। करण हर्ष का ये अंदाज़ देख दंग रह गए। बता दें कि हर्षवर्धन कपूर ने 2016 में फिल्म मिर्जया से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ सैयामी खैर नजर आई थी। फिल्म को राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने बनाया था। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई। इसके बाद हर्षवर्धन करीब दो साल बाद फिल्म भावेश जोशी में नजर आए। जो कि इसी साल रिलीज हुई थी। हालांकि ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर ना चल सकी। फिलहाल हर्षवर्धन का आने वाले दिनों में करियर कैसा रहेगा ये अभी पता नहीं है। लेकिन माना जा रहा है कि वो जल्द ही शायद कोई कमाल तो दिखाएंगे.

ALSO READ : Suhana Khan oozes glamour on Vogue cover, too gorgeous to be ignored