single-post

अक्षय कुमार के घर घुसा सिरफिरा फैन, खिलाड़ी की एक झलक के लिए हरियाणा से मुंबई गया था !

Feb. 7, 2019, 12:11 p.m.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्मों के चलते काफी सुर्खियों में हैं। साल 2018 में अक्की ने बॉलीवुड को कई धमाकेदार फिल्में दी हैं, वहीं साल 2019 में एक नहीं दो नहीं बल्कि कई फिल्मों से लोगों का दिल जीतने वाले हैं। लेकिन इन दिनों अक्की के घर पुलिस ने दस्तक दी हैं।

मुंबई में जुहू स्थित अक्षय कुमार के घर से पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। ये शख्स अक्की के करोड़ों फैंस में से एक हैं जिसने अक्की से मिलने के लिए गूगल से घर का पता निकाला और सीधा उनके घर पहुंचा। खबरों कि माने तो अक्षय कुमार के घर में चारदीवारी फांद कर वो अंदर घुसा। वो अक्षय के घर में घुसने की कोशिश कर ही रहा था कि सुरक्षा गार्ड्स की नजर उस पर पड़ गई और उसे पकड़ लिया गया। अक्षय के फैन का नाम अंकित गोस्वामी बताया जा रहा हैं।  गिरफ्तारी के बाद बताया कि अंकित ने बताया कि वह हरियाणा से है और इतनी दूर अक्षय से मिलने आया है।

बता दें अंकित गोस्वामी फिलहाल हिरासत में है। पुलिस अधिकारी परमजीत सिंह दहिया ने बताया, जुहू पुलिस ने अंकित गोस्वामी से पूछताछ की और मंगलवार को उसे गिरफ्तार किया। अंकित की उम्र 20 साल बताई जा रही है। अक्षय कुमार के चाहने वालों की लंबी लिस्ट है और देश दुनिया में लोग उनको सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं।

आपको बता दें ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किसी  सुपरस्टार के घर में इस तरह से कोई शख्स घुस आया हैं। इससे पहले सलमान खान और शाहरुख खान के घर में फैन ने भी कुछ ऐसा ही किया था। सलमान के घर दो बाक फीमेल फैन्स ने जबरन घुसने की कोशिश की थी।  अक्षय कुमार की इस साल अक्षय कुमार केसरी, हाउसफुल 4 रिलीज होने वाली है। रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार  पुलिस ऑफिसर के किरदार में होंगे।