इस बीमारी से जूझ रही थी हेजल कीच, कराई नाक की सर्जरी

2 weeks ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच ने हाल ही में अपना  32 बर्थडे मनाया था। 28 फरवरी को उन्होंने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस मौके को स्पेशल बनाने के लिए युवराज ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी। इस मौके की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। 



इन दिनों हेजल कीच एक बार भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसका कारण है उनकी नाक की सर्जरी। हेजल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी शेयर करते हुए लंबा पोस्ट भी लिखा है। जिसमे उन्होंने बताया है कि वह इनते लंबे समय से कहा गायब थी।



हेजल ने लिखा- 'मैं काफी वक्त से गायब थी तो मुझे लगा कि आपको बता देना चाहिए कि मैं इन दिनों कहां गायब थी। एक महीना पहले मेरी नाक की सर्जरी हुई थी। मुझे सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। यह कोई गंभीर बीमारी नहीं थी लेकिन पता चलने पर इसका इलाज करवाया।' मैं अपने आप को बहुत खुशनसीब मानती हूं कि मुझे ऐसी सास मिली। जब उनके साथ चेकअप कराने गई तो पता चला कि नाक में अंदर की ओर डैमेज हुआ है। अब मेरी नाक पूरी तरह से ठीक है और मैं आराम से सांस ले सकती हूं। नाक की वजह से मेरा एक्सरसाइज करना भी बंद हो गया था।'




बता दें कि हेजल ने बॉलीवुड में करीना कपूर की दोस्त का किरदार फिल्म बॉडीगार्ड  में न‍िभाया था। क्रिकेटर युवराज  संग लंबे रिश्ते के बाद हेजल कीच ने 2016 में शादी रचाई थी. बता दें हेजल कीच से पहले बॉलीवुड की कई हिरोइनों ने ड‍िप्र‍ेशन का श‍िकार होने की बात कबूली थी। 


जिसमें दीप‍िका पादुकोण जैसी हिरोइनों का नाम शामिल है। उन्होंने बताया था कि कैसे डिप्रेशन पर जीत पाकर सफल अभिनेत्रियों में अपना नाम दर्ज कराया।  साथ ही हेजल ने कई फिल्मों में आइटम नंबर भी किया है। आपको बता दें, हेजल की प्रेग्नेंसी की अफवाहें भी कई बार उड़ चुकी हैं। साल 2016 में हेजल ने क्र‍िकेटर युवराज स‍िंह से शादी की. बीते द‍िनों हेजल ने इस बात का खुलासा किया था कि 10 साल पहले वो ड‍िप्रेशन से जूझ रही थीं. लेकिन अब उनकी सेहत ब‍िल्कुल ठीक है.