single-post

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में ऋषि के बाद अब ये शख्स निभाएगा नायरा के भाई नक्ष को रोल

Dec. 30, 2018, 8:19 a.m.

स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' पिछले दिनों खबर थी की इस शो से  नायरा यानी शिवांगी जोशी के भाई नक्ष का किरदार निभाने वाले एक्टर ऋषि देव ने इस टीवी सीरियल को अलविदा कह दिया है। बता दें नक्ष के किरदार से ऋषि ने घर-घर में अपनी अलग पहचान बनाई थी। इस खबर के बाद फैंस कुछ निराश हुए।

 वहीं सबके अंदर एक सवाल था की आखिर अब कौन नक्ष का किरदार निभाने वाला है। रिपोर्ट के मुताबिक ऋषि ने शो छोड़ने का फैसला शो के प्रोडूसर राजन शाही को बता दिया था।  खबर है कि ऋषि इन दिनों एक यूट्यूब चैनल पर काम कर रहे हैं और इस काम पर पूरा फोकस रखना चाहते हैं। आपको बता दें पहले ये नक्ष का रोल रोहन मेहरा निभाया करते थे।खबरों की माने तो पता चल रहा है  कि आखिरकार कौन ये रोल निभाने वाला है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा और नैतिक के बेटे नक्ष के किरदार के लिए शहजाद शेख को साइन किया गया है। शहजाद शेख को पिछले दिनों टीवी शो 'बेपनाह' में देखा गया है। 'बेपनाह' में हर्षद चोपड़ा के भाई अर्जुन हुड्डा के रोल से मशहूर हुए शहजाद शेख अब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आने वाले है। आपको बता दें कि पिछले दिनों यह टीवी शो ऑफ एयर कर दिया गया था।

वैसे शो की बात करें तो इन दिनों  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक और नायरा को नई चुनौती से गुजरना पड़ रहा है। शो में नायरा की प्रैंगनेंसी को दिखाया जा रहा है। वहीं कार्तिक खुद को नायरा और अपने वाले  बच्चें के लिए खुद को हर तरह से  तैयार कर रहे हैं तो वहीं, नायरा की मेडिकल कंडीशन इसमें मुश्किलें खड़ी कर रही है।बीते दिनों शो में देखा गया है कि नायरा के प्रेगनेंट होने की बात पूरे परिवार समेत कार्तिक को भी पता लग गई। कार्तिक पहले इसपर नाराज हुआ, लेकिन फिर खुशियां मनाने लगा। शो दिखाया गया कि कार्तिक अपनी बीवी नायरा के लिए बर्थडे सरप्राइज प्लान करता है, लेकिन वहां उसे ही सरप्राइज मिल जाता है।