हेलो अवॉर्ड्स की शाम में सितारों का मेला, रणवीर-दीपिका से लेकर शाहरुख-गौरी पहुंचे, देखिए तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड में जब भी कोई अवॉर्ड शाम होती है तो स्टार्स की जगमगाहट खूब देखने को मिलती है । हाल ही में हेलो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स फेम 2018 की शाम में सितारों की चमक देखने को मिली है । इस अवॉर्ड शो में कई बड़े स्टार्स ने शिरकत की है । अवॉर्ड शो में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, रेखा, शाहरुख खान, गौरी खान, कृति सेनॉन सहित कई बड़े स्टार्स ने यहां शिरकत की ।

इसके साथ ही इन सभी स्टार्स ने अपनी ड्रेसिंग सेंस से रेड कार्पेट पर चार चांद लगाए । दीपिका इस शाम में व्हाइट कलर के गाउन में पहुंची । इस आउटफिट में दीपिका बेहद ही स्टनिंग लग रही थी ।

अवॉर्ड शो की शाम में दीपिका बेस्ट एंटरटेनर ऑफ द ईयर का खिताब मिला । वहीं दीपिका के साथ रणवीर सिंह भी इस अवॉर्ड के हकदार रहे ।

रणवीर को भी बेस्ट एंटरटेनर अवॉर्ड मिला । इस अवॉर्ड शाम में बादशाह खान भी अपनी डियरेस्ट वाइफ गौरी खान के साथ पहुंचे ।

जहां ब्लैक सूट में शाहरुख जंच रहे थे तो वहीं गोल्डन कलर के शिमरिंग गाउन में गौरी भी बला की खूबसूरत लग रही थी ।

टाइमलेस ब्यूटी औऱ लेजेंड्री रेखा भी इस अवॉर्ड शो में पहुंची । रेखा इस शाम गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी में दिखी । रेखा को सिनेमैटिक आइकन ऑफ द ईयर अवॉर्ड मिला ।

शहिद कपूर तो यहां नजर नहीं आए लेकिन मीरा राजपूत जरूर इस शाम में दिखी । व्हाइट आउटफिट में मीरा बेहद खूबसूरत लग रही थी ।

बरैली की बिट्टी यानि कृति सेनॉन भी अवॉर्ड शो में पहुंची । कृति ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आईं । कृति को स्टाइल आइकन ऑफ द ईयर चुना गया ।

वहीं कृति के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी दिखे । उन्हें भी स्टाइल आइकन ऑफ द ईयर का अवॉर्ड दिया गया ।

सोनू के टीटू की स्वीटी यानि एक्ट्रेस नुसरत भरूचा भी रेड कार्पेट पर अपने हुस्न की बिजलियां गिराती दिखी ।ब्लैक कलर के आउटफिट में नुसरत नजर आईं ।

वहीं कटरीना की बहन ईसाबेल कैफ, यूलिया वंतूर औऱ श्वेता बच्चन भी यहां नजर आईं ।