चुनाव प्रचार के दौरान हेमा मालिनी बन गईं बसंती, हसिया से फसल काटने लगीं। देखिए तस्वीरें

2 weeks ago


बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस और बीजेपी लीडर हेमा मालिनी ने चुनाव प्रचार की शुरूआत कर दी है। बीजेपी ने एक बार फिर मथुरा की मौजूदा सांसद हेमा मालिनी पर भरोसा जताया है। पार्टी के भरोसे पर खरा उतरने के लिए हेमा मालिनी भी कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।




 चकाचौंध की फिल्मी दुनिया से राजनीति में आई हेमा मालिनी तेज धूप में खेतों में भी जाकर वोट मांग रही हैं। । हेमा खेतों में फसल काटती दिखीं। उनका ये अंदाज देख फिल्म शोले की बसंती याद आ गई। हेमा मालिनी ने खुद ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 




 हेमा मालिनी चुनाव प्रचार के पहले दिन मथुरा के गोवर्धन इलाके में गईं थी और वहां खेत में जाकर पहले गेहूं काटा और इसके बाद बालियों को अपने हाथ से उठाकर दूसरी जगह रखा। हेमा को खेतों में जिसने भी फसल काटते देखा उसे लगा मानों फिल्म शोले की वो बसंती सामने आ गई । 


रविवार को  हेमा मालिनी मथुरा के देवसेरस गांव में पहुंची थी। चुनाव प्रचार के दौरान उनके साथ मीडिया की टीम भी थी। रास्ते में उन्हें खेतों में फसल काटती महिलाएं दिखी। हेमा ने वहीं अपना काफिला रुकवाया और सीधे खेतों में पहुंच गईं। वहां मौजूद महिलाओं से हेमा ने ना सिर्फ वोट मांगा बल्कि उनके रंग में रंग गई। 



हेमा ने दरांती से गेहूं काटे और फिर गेहूं का गठ्ठर उठा लिया। ये सब देख गांव की महिलाएं भी चौंक गईं। महिलाओं ने जब अपने साथ हेमा को देखा तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ। तपती दोपहरी में हेमा मालिनी महिलाओं के बीच पहुंची, उन सभी से हाल-चाल पूछा और लगे हाथ हंसिया लेकर गेहूं काटने लगी। 




मथुरा में वोटिंग 18 अप्रैल को है। ये दूसरे चरण की वोटिंग है। मथुरा लोकसभा सीट यूपी के चर्चित सीटों में एक मानी जा रही है। यहां पर हेमा मालिनी की टक्कर एसपी-बीएसपी गठबंधन के उम्मीदवार कुवर नरेंद्र सिंह और कांग्रेस के उम्मीदवार महेश पाठक से है। माना जा रहा है कि हेमा की उनके इलाके में अच्छी पकड़ है। 


हेमा ने हाल ही में नामांकन पत्र के दौरान शपथ पत्र दिया तो उनकी संपत्ति का खुलासा हो गया। ड्रीम गर्ल की संपत्ति के बारे में अभी आप जानेंगे तो चौंक जाएंगे। हेमा मालिनी की संपत्ति अब और ज्यादा हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक शपथ पत्र के हिसाब से वो इस वक्त 125 करोड़ रुपए की संपत्‍त‍ि की मालकिन हैं। ये उनकी पिछले पांच सालों के बाद की संपत्ति है। वहीं हेमा की खुद के द्वारा बनाई गई संपत्ति करीब 1 अरब 1 करोड़, 11 लाख, 95 हजार 300 रुपए है। 


वहीं बैंक में उनकी संपत्ति अलग है। जिसमें 13 करोड़ 22 लाख 96 हजार 945 रुपए की कुल संपत्ति नोट की गई है। बीते पांच सालों में उनकी संपत्ति में अच्छा खासा इजाफा हुआ है। चुनाव आयोग में भरे गए नामांकन फॉर्म के मुताबिक उनकी संपत्ति में दोगुना इजाफा हुआ है। रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी संपत्ति पांच साल पहले यानि जब उन्होंने राजनीति में एंट्री की थी तब उनकी प्रॉपर्टी 66 करोड़ रुपए थी। लेकिन अब  वो 125 करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी की मालकिन है। मतलब पांच सालों के अंदर उनकी संपत्ति में  34 करोड़ 46 लाख रुपए का इजाफा हुआ है। महज पांच सालों में उनकी संपत्ति दोगुनी हो गई है।