लैक्मे फैशन वीक में ईशा देओल को आया गुस्सा, मम्मी हेमा हो गई हैरान, देखिए VIDEO

4 months ago

लैक्मे फैशन वीक के आखिरी दिन कई सितारों ने रैम्प वॉक किया। करीना कपूर ने जहां मोनिशा जयसिंह की ड्रेस पहनी तो वहीं बिपाशा बसु, दिया मिर्जा, करिश्मा कपूर और राजकुमार राव तक ने अपने पसंदीदा डिजाइनर के लिए शो स्टापर्स बने। इस दौरान हेमा मालिनी और उनकी बेटी ईशा देओलने साथ में रैम्प वॉक किया। दोनों ने संजुक्ता दत्ता की ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी थी। रैम्प वॉक के बाद हेमा मालिनी और ईशा देओल फोटो सेशन और मीडिया से रूबरू होने के लिए पहुंचे 

लेकिन  इसी दौरान ईशा को ना जाने क्या हो गया कि उनका ग़ुस्सा ऑर्गेनाइज़र्स पर फूट पड़ा। बेटी ईशा के इस तेवर से ख़ुद हेमा मालिनी भी हो गईं हक्का बक्का। दरअसल हेमा मालिनी से सवाल के बाद एक जर्नलिस्ट ने ईशा देओल से सवाल पूछा.. लेकिन अफसोस. इससे पहले कि ईशा कुछ बोलतीं शो की ऑर्गेनाइज़र्स ने उनकी बात को काट दिया। 

हेमा की बेटी को शो की ऑर्गेनाइज़र्स का बात कांटना इतना चुभा कि उन्होंने ग़ुस्से में आकर वहां से वॉक काउट कर दिया सिर्फ यही नहीं। ईशा ने अपनी मम्मी हेमा मालिनी को भी वहां से हटने के लिए कह दिया। ईशा के इस एटीट्यूड से ना सिर्फ मीडिया और शो के ऑर्गेनाइज़र्स बल्कि ख़ुद उनकी मम्मी हेमा भी हैरान थीं।