ईशा देओल के होने वाले बच्चे को लेकर हेमा ने ये कहा !

1 years ago

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानि हेमा मालिनी के घर एक बार फिर से खुशखबरी आने वाली है। हेमा मालिनी दूसरी बार नानी बनने जा रही हैं। इस बार नानी बनने का सौभाग्य हेमा जी को उनकी बड़ी बेटी ईशा देओल देने जा रही हैं। बता दें कि हेमा मालिनी अपने दूबारा नानी बनने को लेकर काफी खुश हैं। उन्होंने ईशा के आने वाले बच्चे को लेकर कहा है कि अगर ईशा को लड़की होती है तो वो उसे खुद भरतनाट्यम सिखाएंगी और अगर लड़का हुआ तो उसे जॉर्जिय़न डांस सिखाएंगी। 



बता दें कि ईशा अभी अपने मायके यानि की हेमा जी के साथ ही रह रही हैं। अपने पहले बच्चे को इस दुनिया में लाने के लिए ईशा काफी एक्साइटेड हैं। मां हेमा मालिनी की निगरानी में ईशा अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को इन्जॉय कर रही हैं। 


हेमा मालिनी ने बताया कि इस रविवार को ईशा की गोदभराई की गई थी। इस अवसर पर हेमा जी ने अपने जूहु स्थित घऱ पर ही छोटी सी पार्टी रखी थी। ईशा की गोदभराई पूरे साउथ इंडियन स्टाइल में की गई थी। हेमा जी ने ये भी बताया कि ईशा के सास की तरफ से ISKON में आज यानि की सोमवार को गोदभराई रखी गई है। इसमें हेमा जी ने अपनी तरफ से श्रीदेवी औऱ जया बच्चन को इन्वाइट किया है।


हेमा जी का कहना है कि जया बच्चन, ईशा की दूसरी मां हैं। वो हमेशा ईशा को लेकर काफी कॉन्शियस रहती हैं और हमेशा ईशा के हेल्थ को लेकर पूछती रहती हैं। आपको बता दें कि ईशा ने भरत तख्तानी के साथ 2012 में शादी की थी। पूरे 5 साल बाद ईशा नन्हें मेहमान को इस दूनिया में ला रही हैं। ईशा के प्रेग्नेंसी की खबर हेमा जी ने अप्रैल में रिवील की थी।

ईशा ने भी सोशल मीडिया पर पति भरत और अपने बेबी बंप के साथ कई सारे फोटो शेयर की है। अब तो बस देओल परिवार को खुशखबरी का इंतजार है। ईशा जल्द ही ये खुशखबरी देओल परिवार के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री को देने वाली हैं।   

Related Posts