दीपिका आज के दौर की ड्रीमगर्ल है-हेमा मालिनी

1 years ago

 

हेमा मालिनी ने 16 अक्टूबर को अपना 69वां  जन्मदिन मनाया और ड्रीमगर्ल की ऑटो बायोग्राफी ‘बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल’ उनके जन्मदिन पर लॉन्च की गई। बुक लॉन्च पर दीपिका पादुकोण खास मेहमान थीं। मुंबई में हुए शानदार इवेंट में हेमा की इस बायोग्राफी को दीपिका पादुकोण ने लॉन्च किया। 

हेमा और दीपिका के अलावा बायोग्राफी लॉन्च पर हेमा की दोनों बेटियां ईशा, आहना, ईशा के पति भारत तख्तानी, बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जूही चावला , निर्देशक रमेश सिप्पी अपनी पत्नी किरण जुनेजा भी नजर आई। 69 साल की हेमा मालिनी इस इवेंट पर बहुत खूबसूरत दिख रही थी। हेमा ब्लू कलर की साड़ी में बहुत जंच रही थी तो वही दीपिका पादुकोण भी लाल रंग की साड़ी में चमक रही थी। 

हेमा और दीपिका ने बुक लॉन्च पर अपने-अपने ऐतिहासिक किरदारों पर बात की।  हेमा ने रजिया और मीरा का जिक्र किया, वहीं दीपिका ने मस्तानी और पद्मावती जैसे अपने किरदारों पर चर्चा की।  हेमा मालिनी ने दीपिका की इस फंक्शन में बहुत तारीफ की ।

उन्होंने कहा कि दीपिका आज के दौर की ड्रीम गर्ल है। साथ हेमा ने दीपिका की फिल्म पद्मावती के ट्रेलर को बहुत पसंद किया।  हेमा ने इस बात को भी कहा की दीपिका बहुत अच्छी फिल्में और किरदार चुन रही हैं। 

Related Posts