बॉलीवुड की बसंती को जीत का पूरा भरोसा, हेमा मालिनी फिर बनेंगी मथुरा से सांसद ?

1 week ago


लोकसभा चुनाव में सभी प्रत्याशी जीत का दावा अलग अलग तरीके से कर रहे हैं। इसी कड़ी में यूपी की मथुरा से सांसद हेमा मालिनी भी अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं। उनका कहना है कि उन्‍होंने जो अच्‍छे काम अपने संसदीय क्षेत्र में किए हैं, उसकी बदौलत उन्‍हें एक बार फिर अच्छे वोट से जीत हासिल होगी। हेमा मालिनी ने कहा है, 'मैंने क्षेत्र में बहुत से अच्‍छे काम किए हैं, मेरी सरकार ने अच्‍छा काम किया है, इसलिए मुझे भरोसा है कि लोग हमारा समर्थन करेंगे।' उन्‍होंने कहा, 'आज पूरी व्‍यवस्‍था बदल रही है, लोग विकास चाहते हैं, जातिगत राजनीति अब नहीं चलने वाली। 



फिल्मी दुनिया से राजनीति में आई हेमा मालिनी पिछले दिनों तेज धूप में खेतों में फसल काटती दिखीं थी। उनका ये अंदाज देख फिल्म शोले की बसंती याद आ गई थी। हेमा मालिनी ने खुद ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 




 हेमा मालिनी चुनाव प्रचार के पहले दिन मथुरा के गोवर्धन इलाके में गईं थी और वहां खेत में जाकर पहले गेहूं काटा और इसके बाद बालियों को अपने हाथ से उठाकर दूसरी जगह रखा। हेमा को खेतों में जिसने भी फसल काटते देखा उसे लगा मानों फिल्म शोले की वो बसंती सामने आ गई । 


रविवार को  हेमा मालिनी मथुरा के देवसेरस गांव में पहुंची थी। चुनाव प्रचार के दौरान उनके साथ मीडिया की टीम भी थी। रास्ते में उन्हें खेतों में फसल काटती महिलाएं दिखी। हेमा ने वहीं अपना काफिला रुकवाया और सीधे खेतों में पहुंच गईं। वहां मौजूद महिलाओं से हेमा ने ना सिर्फ वोट मांगा बल्कि उनके रंग में रंग गई। 



हेमा मालिनी के चुनाव प्रचार में अलग-अलग रंग दिख रहे हैं। चुनाव प्रचार के दौरान वो ट्रैक्टर चलाती भी दिखीं।






मथुरा में वोटिंग 18 अप्रैल को है। ये दूसरे चरण की वोटिंग है। मथुरा लोकसभा सीट यूपी के चर्चित सीटों में एक मानी जा रही है। 



यहां पर हेमा मालिनी की टक्कर एसपी-बीएसपी गठबंधन के उम्मीदवार कुवर नरेंद्र सिंह और कांग्रेस के उम्मीदवार महेश पाठक से है। माना जा रहा है कि हेमा की उनके इलाके में अच्छी पकड़ है।