single-post

चीन में चला रानी मुखर्जी की 'हिचकी' का जादू, 100 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म !

Oct. 23, 2018, 3:38 p.m.

रानी मुखर्जी स्टारर हिचकी चीनी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ के 10 दिन बाद भी तहलका मचा रही है। आपको बता दे की अभी तक फिल्म ने 83 करोड़ की कमाई की है और इस हफ्ते फिल्म चीन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले लेगी और इसके साथ रानी मुखर्जी बाहुबली और सुल्तान जैसी बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ देगी। आपको बता दें की हिचकी ने भारत में भले ही लगभग 38 करोड़ की कमाई की हो लेकिन बाकी देशों में फिल्म बेहतरीन कमाई कर रही है। इससे पहले आमिर ख़ान की दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार चीन में खूब हिट रही और अब रानी मुखर्जी की फिल्म भी वहां अच्छी कमाई कर रही है। 

फिल्म रिलीज से पहले आमिर खान ने चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर किया था  जिसमें आमिर ने ऑडिएंस को रानी की फिल्म देखने की रिक्वेस्ट की है । आमिर ने चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो डालकर कहा था , 'चीन में मेरे दोस्तों को नमस्कार। भारत की एक अभिनेत्री और मेरी दोस्त रानी मुखर्जी ने एक फिल्म की है 'हिचकी'। यह फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होगी। मैंने यह फिल्म देखी है, इसकी कहानी बहुत सुंदर है और रानी ने शानदार काम किया है।' 

वहीं रानी ने चीन में अपनी फिल्म का प्रमोशन किया था। हिचकी फिल्म चीन में 13 अक्टूबर को रिलीज़ हुई थी । वहां उनकी फिल्म को लोगों ने बहुत सराहा है। 

 

इससे पहले 16 जून को चीन में हुए शंघाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (SIFF) में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की गई थी। जहां यह फिल्म दर्शकों को भी काफी पसंद आई थी। अब यह फिल्म चीन के आम दर्शकों के दिलों को भी जीत रही है। फिल्म में एक शानदार टीचर के तौर पर रानी मुखर्जी की दर्शकों ने काफी तारीफ भी की है। फिल्म हिचकी' का निर्देशन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया है। वहीं इस फिल्म को यश राज फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है। रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' 23 मार्च को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। जिससे देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी देखा था।