45 साल की उम्र में हिमेश रेशमिया बने दूसरी बार दूल्हा,गर्लफ्रैंड से की शादी, देखिए वेडिंग अलबम

10 months ago

बॉलीवुड में आज एक ऐसे सिंगर का बर्थडे है। जिसकी सक्सेस के साथ साथ उसकी पर्सनल लाइफ के चर्चे भी खूब रहे हैं। हम बात कर रहे हैं सिंगर हिमेश रेशमिया की। हिमेश रेशमिया का जन्म 23 जुलाई 1973 को गुजरात में हुआ था। हिमेश ने अपनी स्टडी हिल ग्रंज स्कूल मुंबई से ही की है। अपने पापा की वजह से हिमेश ने म्यूजिक इंड्स्ट्री में अपना करियर बनाया। 

16 साल की उम्र में उन्होंने बतौर प्रोड्यूसर काम शुरू कर दिया था। हिमेश के करियर को उड़ान सलमान खान की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या से मिली थी। इस फिल्म के बाद हिमेश ने कई सुपरहिट गाने गाए। हिमेश के गाने 'तेरा सुरूर', 'झलक दिखला जा', 'शकालाका बूम बूम', 'हुक्का बार' और कई सुपरहिट रहे हैं। 

हिमेश के नाम तो सबसे ज्यादा गाने का भी रिकॉर्ड है। बीते दिनों ही सिंगर हिमेश रेशमिया भी शादी कर चुके हैं। हिमेश ने दोबारा शादी की है। हिमेश ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रैंड सोनिया कपूर से शादी की है। 

सोनिया कपूर से पहले हिमेश रेशमिया की पहली शादी कोमल से की थी। लेकिन 22 साल बाद दोनों की राहें अलग हो गई और हिमेश ने कोमल को तलाक देकर अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से शादी कर ली है। 

हिमेश औऱ सोनिया पिछले काफी वक्त एक साथ लिव-इन में रह रहे थे। खबर के मुताबिक हिमेश ने सोनिया से कोर्ट मैरिज की है। हिमेश और सोनिया की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। 

शादी में सोनिया कपूर ने पीच कलर का लहंगा पहना वहीं हिमेश ने शेरवानी में जंच रहे थे। एक सादे समारोह में शादी की रस्में पूरी कीं। हिमेश की ये दूसरी शादी है। 

हिमेश ने पिछले साल ही वाइफ कोमल से तलाक लिया है। हिमेश और कोमल का एक बेटा भी है। जिसका नाम स्वयम है। 21 साल की उम्र में उन्होंने कोमल से शादी की थी, लेकिन पिछले साल दोनों का तलाक हो गया था। 

जब हिमेश और कोमल के बीच तलाक़ की कार्रवाई चल रही थी तब ख़बरें यह भी थी कि इन दोनों के अलग होने की वजह सोनिया ही है। 

लेकिन पिछले दिनों ही हिमेश ने सोनिया से शादी कर सबको चौंका दिया। दोनों हर जगह साथ नजर आते थे। दोनों का पार्टीज में एक साथ इवेंट्स में पहुंचना इस बात का सबूत था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है। 

लेकिन ये किसी को नहीं पता था कि दोनों शादी कर लेंगे। शादी के बाद हिमेश वाइफ सोनिया के साथ दुबई हनीमून के लिए गए। 

जिस दौरान की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई थी। 

सोनिया को आपने टीवी शोज 'कैसा ये प्यार है', 'परिवार', 'पिया का घर' और 'येस बॉस' जैसे शोज में देखा होगा।