पति पत्नी के बीच आ गई वो ....और हो गया तलाक !

1 years ago

 

आज है हिमेश रेशमिया का बर्थडे। 23 जुलाई 1977 को हुआ था हिमेश रेशमिया का जन्म। हिमेश अपना 44वां बर्थडे मना रहे हैं। हिमेश रेशमियां अपने संगीत के लिए बहुत मशहूर हुए। पिछले 15 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में वो एक से बढ़कर एक गाने और अलबम दे रहे हैं। अपने काम के साथ साथ हिमेश अपनी पर्सनल लाइफ को भी लेकर चर्चा में रहे। इसी साल मई के महीने में हिमेश का तलाक हुआ है। 

हिमेश रेशमिया और उनकी पत्नी कोमल की 22 साल पुरानी शादी टूट गई।  हिमेश रेशमिया जब 21 साल के थे तब उनकी कोमल से शादी हुई थी। दोनों का एक बेटा भी है जिसकी कस्टडी कोर्ट ने कोमल को सौंपी है। हिमेश अपनी पूर्व पत्नी और बेटे का पूरा खर्च भी उठाएंगे। खास बात ये है कि तलाक के बाद भी हिमेश की वाइफ कोमल उसी बिल्डिंग में रहेंगी जिस बिल्डिंग में हिमेश रहते हैं। पिछले साल दिसंबर में  हिमेश रेशमिया ने भी अपनी वाइफ कोमल से डायवोर्स की अर्जी लगा दी थी । सोर्सेस की मानें तो हिमेश और कोमल का डिवोर्स केस मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट में चल रहा था। दोनों काफी टाइम के अलग रह रहे थे और अलगाव का कारण एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर बताया गया । जिसके कारण हिमेश और कोमल ने अब लीगली सेपरेशन के लिए केस फाइल किया है।

तेरा सुरूर’ गाने से रातोरात शोहरत पाए हिमेश  हिमेश और कोमल अलग होने की वजह टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर हैं। पिछले कई सालों से हिमेश अपनी वाइफ कोमल को छोड़कर सोनिया कपूर के साथ लिव इन में रह रहे है। कोमल से तलाक के बाद हिमेश अब सोनिया कपूर से शादी करेंगे।  तलाक हिमेश और कोमल की आपसी सहमति से हुआ है। दोनो का कहना है कि तलाक का फैसला किसी दबाव में नहीं लिया गया है। अलग होने के बाद भी दोनों एक दूसरे के परिवार का हिस्सा बने रहेंगे, साथ ही बेटे शिवम को दोनों ने साथ मिलकर पालने का फैसला किया है।  

 

 

Related Posts