मदर्स-़डे पर अपनी मां के हिना ने किया ये पोस्ट, तो सोशल मीडिया पर हो गईं ट्रोल

1 years ago

पिछले दिनों ही टीवी के सबसे पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो में कई सितारे नजर आए । लेकिन इन सबमें सबसे ज्यादा अगर कोई चर्चित रहा तो वो थीं टीवी की लाड़ली अक्षरा बहू यानि एक्ट्रेस हिना खान । हिना ने शो के जरिए खूब पॉपुलेरिटी बटोरी । लेकिन हिना को लेकर लोगों ने खूब निगेटिव बातें भी की । शो में हिना की पूरी तरह से निगेटिव इमेज बन गई । इसका हिना को खामियाजा अब भुगतना पड़ रहा है । हिना को आए दिन बिना बात पर ट्रोल कर दिया जाता है । हिना कुछ भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं तो वो ट्रोल हो जाती हैं । अब हाल ही में मदर्स के इस नए किस्से को ही ले लीजिए । दरअसल हाल ही में मदर्स डे के मौके पर हिना ने सोशल मीडिया पर अपनी मां को मदर्स डे विश किया और कुछ पिक्चर्स को पोस्ट किया । 

लेकिन इस पोस्ट में हिना ने एक ब्रांड को टैग कर दिया । फिर क्या था शुरू हो गई लाड़ली बहू की ट्रोलिंग । हिना ने अपने ट्वीट में लिखा कि, हिना ने ट्वीट किया था- मां, मुझे नहीं पता कि लंबे दिन और बिना नींद की राते मैं आपके बिना कैसे काट पाती। मेरा सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया। #SamsungRefrigerator #MomsLoveNonStop @Samsung_IN । 

हिना के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उनका खूब मजाक बनाया । कोई कहता है कि मां को तो छोड़ दो । तो कोई कहने लगा कि आंटी का नाम रेफ्रिजरेटर है क्या। इस तरह के कई कमेंट्स हिना के पोस्ट पर किए गए और उन्हें ट्रोल किया गया । खैर जो भी हिना को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है ।