'बिग बॉस' में हुई हिना-हितेन की एंट्री, अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्ते पर होगा महासंग्राम

4 months ago

बिग बॉस 12 की धमाकेदार शुरूआत आखिरकार हो चुकी है। अब से हर रात 9 बजे टीवी पर बिग बॉस नजर आने वाला है। वहीं हाल ही में इसकी प्रीमियर नाइट हुई है। । इस प्रीमियर में सलमान खान ने इस सीजन के सभी प्रतियोगियों के नाम का खुलासा किया है। हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में जमकर हंगामा होने वाला है। घर में सलमान सभी प्रतियोगियों की एंट्री करवा दी है। लेकिन इस बार कुछ जोड़ियां भी आई है।इन सबमें सबसे ज्यादा चर्चित इस वक्त कोई है तो वो है भजन गायक अनूप जलोटा औऱ उनकी गर्लफ्रैंड जसलीन मथारू। सलमान के घर में इस बार एक अतरंगी जोड़ी भी आई है औऱ वो है 65 साल के अनूप जलोटा और उनसे 37 साल छोटी गर्लफ्रैंड जसलीन मथारू की। 

इस वक्त सोशल मीडिया पर सिर्फ इन्ही के चर्चे हो रहे हैं। घर में इन दोनों के आने से अब ड्रामा भी शुरू हो गया है। दरअसल हाल ही में एक अपकमिंग प्रोमो आया जिसमें दिखाया गया कि कैसे घरवाले इन दोनों के रिश्तों पर सवाल उठा रहे हैं। जल्द ही बिग बॉस के घर में पिछले सीजन के कंटेस्टेंट्स हिना खान और हितेन तेजवानी आएंगे। 

जी हां, इन दोनों पुराने सदस्यों की एंट्री एक बार फिर से बिग बॉस के घर में हुई है। ये दोनों घर में इन सभी को इनका पहला टास्क देने आए हैं। वीडियो में दिख रहा है कि अनूप जलोटा और जसलीन को एक कटघरे में खड़ा कर दिया जाता है। इसके बाद एक एक करके घरवालों के तीखे सवाल पर इन पर आते हैं और फिर हिना-हितेन भी इस बीच आएंगे। आखिर क्या क्या ड्रामा होगा बिग बॉस के घर में ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।