बिग बॉस 11- हिना खान ने दिखाया अपना रंग, अर्शी के कैरेक्टर को लेकर कह दी इतनी गंदी बात !

1 years ago

16

बिग बॉस के घर में जबरदस्त ड़्रामा हुआ है । हाल ही में बिग बॉस के घर में चिंगारियां देखने को मिली हैं । एक तरफ जहां प्रियांक और हिना थे तो वहीं दूसरी ओर अर्शी खान थीं । इस पूरी लड़ाई में अर्शी के सब्र का बांध टूटा है । हाल ही में बिग बॉस के घर में लग्जरी बजट टास्क में कोर्ट रूम ड्रामा नजर आएगा । इस कोर्ट रूम ड्रामा में पहला केस आता है हितेन तेजवानी और अर्शी खान के तलाक का । हालांकि ये सिर्फ एक खेल ही है असलियत में ऐसा कुछ नहीं है । एक तरफ जहां अर्शी के वकील होंगे विकास गुप्ता औऱ हितेन की वकील होंगी हिना खान । हिना बातों ही बातों में अर्शी पर इल्जाम लगा देती हैं कि वो सब पर डोरे डालती हैं । इसमें प्रियांक भी हिना का साथ देते हैं । दरअसल हिना कहती हैं कि उनके भाई हितेन भाभी अर्शी से तलाक चाहते हैं क्योंकि उनकी भाभी अर्शी सब पर डोरे डालती हैं  । जिससे उनके भाई परेशान हैं । वहीं प्रियांक कहते हैं कि उनकी भाभी अर्शी उनपर डोरे डालती हैं औऱ उनके साथ अय्याशी करने को कहती हैं ।

24

अर्शी को बाद में लगता है कि खेल खेल में प्रियांक थोड़ा पर्सनल हो रहे हैं । जिसके बाद अर्शी इसका विरोध करती हैं । वहीं हिना एक और बॉम्ब फोड़ती हैं । हिना  विकास गुप्ता से कहती हैं कि आपकी बहन ने आपको गले लगाकर ये नहीं कहा कि मुझे एक मर्द चाहिए । बस फिर क्या था, अर्शी के सब्र का बांध टूट जाता है और फिर अर्शी आगबबूला हो जाती हैं । अर्शी प्रियांक और हिना पर खूब गुस्सा होती हैं । इनको कहती हैं कि मैंने भी प्रियांक तेरी इज्जत न उतारी तो मेरा नाम अर्शी खान नहीं ।

27

अर्शी कहती हैं कि कोई लड़की तेरे मुंह पर नहीं थूकेगी । मैं मेरे कपड़े फाड़ रही हूं तो तुझे क्या दिक्कत है । वहीं हिना अर्शी से कहती हैं कि वो एक टास्क था । जिस पर अर्शी कहती हैं कि, ‘मैं कहूं तो ब्लेम और आप करें तो टास्क. ऐसे नहीं होता। वैसे आपको बता दें कि आजकल हर तरफ से हिना को ही क्रिटिसाइज किया जा रहा है । क्योंकि हिना अपनी छवि को बेहद खराब कर चुकी हैं । वहीं हिना ने अपनी इन हदों को पार किया है जिसके चलते अब वो सभी के निशाने पर भी आ गई हैं । 

Related Posts