बिग बॉस 11-हिना और प्रियांक ने की सारी हदें पार, टूट गया अर्शी के सब्र का बांध !

1 years ago

16 बिग बॉस में ड्रामा ना हो ऐसा कैसे हो सकता है । इस हफ्ते की शुरूआत भी नए ड्रामे के साथ ही हुई है । हाल ही में बेनाफ्शा घर से बेघर हुई हैं । तो वहीं प्रियांक और हिना की टीम से एक सदस्य कम हो गया है । अब ये तो सभी को पता है कि प्रियांक और हिना का अर्शी से छत्तीस का आंकड़ा हैं । लेकिन लगता है कि प्रियांक बार बार अर्शी से पंगा लेने से बाज नहीं आ रहे हैं ।

27

हाल ही में एक बार फिर से अर्शी और प्रियांक के बीच झड़प देखने को मिली है । दरअसल आज बिग बॉस के घर में लग्जरी बजट टास्क में कोर्ट रूम ड्रामा नजर आएगा । इस कोर्ट रूम ड्रामा में पहला केस आता है हितेन तेजवानी और अर्शी खान के तलाक का ।

24

हालांकि ये सिर्फ एक खेल ही है असलियत में ऐसा कुछ नहीं है । एक तरफ जहां अर्शी के वकील होंगे विकास गुप्ता औऱ हितेन की वकील होंगी हिना खान ।

हिना बातों ही बातों में अर्शी पर इल्जाम लगा देती हैं कि वो सब पर डोरे डालती हैं । इसमें प्रियांक भी हिना का साथ देते हैं । दरअसल हिना कहती हैं कि उनके भाई हितेन भाभी अर्शी से तलाक चाहते हैं क्योंकि उनकी भाभी अर्शी सब पर डोरे डालती हैं  । जिससे उनके भाई परेशान हैं । वहीं प्रियांक कहते हैं कि उनकी भाभी अर्शी उनपर डोरे डालती हैं औऱ उनके साथ अय्याशी करने को कहती हैं । अर्शी को बाद में लगता है कि खेल खेल में प्रियांक थोड़ा पर्सनल हो रहे हैं ।

जिसके बाद अर्शी इसका विरोध करती हैं । वहीं हिना एक और बॉम्ब फोड़ती हैं । हिना  विकास गुप्ता से कहती हैं कि आपकी बहन ने आपको गले लगाकर ये नहीं कहा कि मुझे एक मर्द चाहिए । बस फिर क्या था, अर्शी के सब्र का बांध टूट जाता है और अर्शी आगबबूला हो जाती हैं । अर्शी प्रियांक को कहती हैं कि मैंने भी तेरी इज्जत न उतारी तो मेरा नाम अर्शी खान नहीं । खैर ये खेल खेल में इतना ड्रामा हो कैसे गया । ये तो आपको पूरा एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा । 

Related Posts