BB 11- टीवी की गोपी बहू और एक्टर रवि दुबे ने किया हिना खान का सपोर्ट, कही है ऐसी बात !

1 years ago

बिग बॉस का ग्रांड फिनाले चार दिन बाद होने जा रहा है । इस बार इस सीजन में अगर सबसे ज्यादा सुर्खियां किसी ने बटोरीं तो वो थीं हिना खान । जी हां, हिना ने इस सीजन में सबसे ज्यादा खबरें बनाई । इतना ही लोगों ने तो हिना को घमंडी का टाइटल दे दिया । भले ही हिना को क्रिटिसाइज किया गया हो लेकिन कहीं न कहीं उनकी फैन फॉलोइंग ने उन्हें इस शो में सबसे अलग बनाया । वहीं कुछ टीवी स्टार्स ने हिना को लेकर काफी कुछ कहा तो वहीं कुछ ने हिना का सपोर्ट किया ।

Misbehaviour with @eyehinakhan in the mall is saddening and disgusting

— Ravi Dubey (@_ravidubey) January 6, 2018

अब हिना के सपोर्ट में टीवी की गोपी बहू और एक्टर रवि दुबे आए हैं । हाल ही में रवि ने हिना के साथ मॉल में हुई बदसलूकी को लेकर कहा है । दरअसल मॉल टास्क के दौरान हिना खान के बाल खींच दिए गए थे । इसी पर रवि ने अपना दुख व्यक्त किया और उन लोगों की कड़ी निंदा की है । रवि का सपोर्ट देखते हुए हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी ने उनका शुक्रिया अदा किया है ।

इसके अलावा टीवी की गोपी बहू यानि एक्ट्रेस देवोलीना बनर्जी ने भी सोशल मीडिया पर हिना के लिए वोट्स की गुहार लगाई है । इससे पहले भी देवोलीना हिना का सपोर्ट कर चुकी हैं । फिलहाल देखते हैं कि बिग बॉस की ट्रॉफी को कौन अपने नाम करता है ।