बिग बॉस 11- इस शो के फिनाले तक जाएंगी हिना खान, ये रहा सबूत !

1 years ago

बिग बॉस 11 में अगर सबसे ज्यादा कोई छाया हुआ है तो वो हैं हिना खान । टीवी की लाड़ली बहू अक्षरा का यहां एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से खबर हिना खान के बारे में एक ऐसी खबर आई है जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे । हाल ही में खबर आई थी कि हिना खान के बिग बॉस के साथ हुए कॉन्ट्रेक्ट में एक ऐसी बात लिखी है, जो हैरत में डालने वाली है।  हिना के कॉन्ट्रेक्ट में यह बात लिखी है कि वह उन्हें इस शो के फिनाले तक भेजा जाएगा। हिना ने इस शो में इसी शर्त पर एंट्री ली है कि अगर उन्हें इस शो के फिनाले में पहुँचाया तभी वह इस घर में अपने कदम रखेंगी। सूत्र की बातों के अलावा लव और प्रियांक के इविक्शन को लेकर हिना का स्टेंटमेंट भी इसी ओर इशारा कर रहा है कि हिना इस शर्त पर ही इस शो में आई हैं कि उन्हें इसके फिनाले तक लेकर जाया जाए।

लेकिन अब लीजिए एक बार फिर से हिना ने इशारों ही इशारों में इस बात का इशारा किया है वो इस शो में फिनाले तक ही रहने वाली है । दरअसल हाल ही में एक टास्क के बाद हिना लव के साथ ये बात करती नजर आई कि उनके दोस्तों के जाने के बाद वो आखिर क्या करेंगी । उनके दोस्त चले जाएंगे तो घर में अकेली पड़ जाएंगी । इतना ही नहीं लव तो ये भी कहते हैं कि तुम आई अकेली थी और...इसके आगे लव चुप हो जाते हैं । हिना भी इशारा करती हैं कि वो इस घर में अकेली रह जाएंगी । अब ऐसे में सवाल ये है कि क्या वाकई हिना बिग बॉस के घर में फिनाले तक ही रहने वाली है ।

हिना ने शो में इसी शर्त पर एंट्री ली थी. बताया गया है कि हिना ने बिग बॉस का कॉन्ट्रेक्ट साइन करने से पहले ही कह दिया था कि यदि उन्हें फाइनल राउंड तक पहुंचाया जाता है तो ही वे इस शो में भाग लेंगी। वहीं कहा तो ये भी जा रहा है कि हिना शो की विनर बन सकती हैं । अगर विनर्स की बात की जाए तो हिना से पहले शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता का नाम आगे आ रहा है । खैर अब देखते हैं कि आखिर घर में कब तक और रहती हैं । 

Related Posts