BB 11-हिना खान पर भड़कीं काम्या पंजाबी और गौहर खान, कही ऐसी बात !

11 months ago

बिग बॉस के घर में इन दिनों अजीब ही खेल चल रहा है । समझ ही नहीं आ रहा है कि इस घर में कौन किसका दुश्मन है और कौन किसका दोस्त । इन दिनों घर में जहां दुश्मन दोस्त बन रहे हैं तो वहीं दोस्त दुश्मन बन रहे हैं । हाल ही में ऐसा देखने को मिला हिना-प्रियांक और विकास-प्रियांक के बीच । एक तरफ जहां हिना-प्रियांक की दोस्ती टूट गई है ।

वहीं प्रियांक की दोस्ती अब विकास से हो गई है । दरअसल हाल ही में हिना विकास के ड्रेसिंग सेन्स को लेकर को लेकर मजाक-मस्ती करती है । लेकिन विकास को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आती है औऱ वो अंदर जाकर रोने लगते है ।

Jinke imaan roz badalte hai woh jhund meh hi aate hai... kaayar!!! #StayStrongVikas #VikasGupta @lostboy54 https://t.co/pNrfAblFVp

— Kamya Punjabi (@iamkamyapunjabi) December 22, 2017

बाद में प्रियांक हिना को इसके लिए कहते हैं वो बार बार विकास को तंग ना करें । इसी बात पर हिना-प्रियांक की भी लडाई हो जाती है और प्रियांक विकास को रोता देख उन्हें गले लगा लेते हैं । लेकिन अब टीवी की दो हसीनाओं ने हिना खान को लताड़ लगा दी है । \

#VikasGupta stay strong... Jhund mein bully karte hain... ????????

— Gauahar Khan (@GAUAHAR_KHAN) December 22, 2017

विकास का साथ देते हुए काम्या पंजाबी और गौहर खान ने हिना को ही इशारों इशारों में सुना दिया है । काम्या ने ट्वीट कर लिखा कि, जिनके ईमान रोज बदलते हैं वो झुंड में ही आते हैं, स्टे स्ट्रॉंग विकास । इससे पहले गौहर भी कुछ ऐसा ही ट्वीट कर चुकी है । खैर अब देखते हैं कि इस ड्रामे का द एंड क्या होता है । 

Related Posts