BB 11- हिना के पीछे हाथ धोकर पड़े करण पटेल, हिना के फैंस को बताया कुत्ता-बिल्ली.. !!

12 months ago

बिग बॉस के इस सीजन में अगर सबसे ज्यादा खबरें किसी ने बनाई हैं तो वो हैं टीवी की लाड़ली बहू अक्षरा यानि हिना खान । जी हां, हिना खान इस सीजन में सबसे ज्यादा छाई हैं । हिना को लेकर लोगों में काफी निगेटिविटी है । लेकिन लगता है कि सबसे ज्यादा हिना खफा कोई हैं तो वो हैं ये है मोहब्बतें के करण पटेल । जी हां, करण पटेल काफी वक्त से हिना को लेकर बातें कर रहे हैं । हिना के खिलाफ कई बार करण बोल चुके हैं । कभी हिना को घटिया प्लेयर कहते हैं तो कभी वो हिना का मजाक बनाते हैं । लेकिन अब करण ने हिना के फैंस से पंगा ले लिया है ।

करण ने हिना के फैंस को कुत्ता बिल्ली कह दिया है । करण ने ट्वीट्स के जरिए कहा कि, अगर मै हिना के बारे में कुछ लिखू तो अभी उनके फैन्स कुत्ते बिल्ली की तरह टूट पड़ेंगे। खैर लगता है कि करण ने हिना को लेकर पहले जो भी कुछ कहा है कि वो हिना के फैंस को पसंद नहीं आया इसीलिए हिना के फैंस ने करण उल्टा सीधा कहा होगा ।

इसीलिए अब वो इस तरह से बोल रहे हैं । लगता है कि करण इस बार बिग बॉस को कुछ ज्यादा ही गौर से देख रहे हैं । इसीलिए ये सब बोल रहे हैं । फिलहाल देखते हैं कि घर से बाहर आने के बाद हिना करण को लेकर क्या कहती हैं । 

Related Posts