बिग बॉस 11- हिना खान पर फूटा गौहर खान और शयांतनी घोष का गुस्सा, लगाई जमकर क्लास !

1 years ago

इन दिनों बिग बॉस के घर में लगातार ड्रामा और हंगामा हो रहा है । बिग बॉस के घर में हाल ही में हिना खान और अर्शी के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली है । इतना ही नहीं हिना और प्रियांक को लेकर बेहद ही गंदी बातें की हैं । बता दें कि इन दिनों हिना खान सभी के निशाने पर हैं । खराब रवैये के चलते हिना को खूब क्रिटिसाइज किया जा रहा है । हाल ही में गौहर खान ने हिना का सपोर्ट ना करते हुए अर्शी का सपोर्ट किया है । अब लीजिए गौहर के साथ ही हिना को जमकर लताड़ा है टीवी एक्ट्रेस शयांतनी घोष ने । जी हां, शयांतनी ने भी हिना पर अपनी भड़ास निकाली है ।

A sad task #BB11  !’ It’s built to disrespect a woman n our so called lady of the hour @eyehinakhan who has posts on social media of her workouts revealing her abs points out dat #arshi does push ups with men ! This girl can really stoop n how! Even in a task show some sense!

— Sayantani Manisha (@sayantani0609) November 21, 2017
  1. शयांतनी ने ट्विटर पर लिखा कि, कोई कैसे किसी औरत के बारे में ऐसी बातें बोल सकता है। जब हिना खान खुद अपने वर्कआउट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालती है तो सही है और अब उन्हें अर्शी के वर्कआउट से परेशानी हो रही है। हिना को अब इस दोगलेपन का नाटक बंद करना चाहिए । जी हां, अपने ट्वीट में यही सब कहा है शयांतनी ने । शयांतनी और गौहर खान दोनों ही बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हैं । वैसे आपको बता दें कि इन दिनों हिना खान की छवि बेहद खराब हो रही है । हाल ही में कोर्ट रूम ड्रामा वाले टास्क के दौरान हिना और प्रियांक ने अर्शी के कैरेक्टर पर उंगली उठाई । हिना ने टास्क के दौरान कहा कि अर्शी को मर्दों की जरूरत है । खैर जो भी हो अब ऐसे में हिना ने अपनी हरकतें नहीं संभाली तो अपनी निगेटिव इमेज के चलते बहुत कुछ खो सकती हैं । 

Related Posts