बिग बॉस 11- हिना खान पर अब भड़की ये एक्ट्रेस, कहा दो थप्पड़ खाएगी !!

1 years ago

बिग बॉस का ये सीजन कितना विवादों में चल रहा है ये हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है । बिग बॉस के इस सीजन में जमकर लड़ाई झगड़े और विवाद हो रहे हैं । वहीं घर में हिना खान लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं । जी हां, बिग बॉस के घर में हिना खान फेमस हैं इसमें कोई शक नहीं है । लेकिन इन दिनों बाहर की दुनिया में भी हिना को लेकर खूब बातें हो रही है । दरअसल अभी हाल ही में हिना ने साउथ की एक्ट्रेसेस को लेकर एक ऐसा कमेंट किया । जिसके बाद साउथ की एक्ट्रेसेस का पारा सातवें आसमान पर है । दरअसल हिना ने कहा था कि उन्हें साउथ की दो सुपरहिट फिल्मों का ऑफर मिला था । लेकिन उन्होंने इसलिए फिल्म करने से इंकार कर दिया क्योंकि उन्हें वजन बढ़ाने के लिए कहा गया था । लेकिन अब साउथ की कई हीरोइनों ने हिना को खूब खरी खोटी सुनाई है ।

हंसिका मोटवानी,  काजल अग्रवाल के बाद अब कृति खरबंदा ने भी हिना को लताड़ा है । दरअसल हाल ही में कृति खरबंदा ने भी एक इंटरव्यू के दौरान हिना को खूब सुनाई है । इतना ही नहीं उन्होंने ये तक कह दिया कि वो इसके लिए दो थप्पड़ खाएंगी ।

कृति ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि, मैंने भी साउथ की कई फिल्मों में काम किया है और स्क्रिप्ट की डिमांड के बाद ही वजन बढ़ाने या घटाने को कहा जाता है। मैं हिना खान की इज्जत करती हूँ वो टीवी का का काफी जाना माना चेहरा है लेकिन जिस तरह से उन्होंने साउथ की हिरोइनों को लेकर बयान दिया है मुझे काफी गुस्सा आ रहा है । साउथ की कई हिरोइनें बबली लुक की है तो इसका मतलब ये नहीं है कि आप उन्हें मोटी या भद्दी कहेंगी। इसका मतलब ये नहीं है कि आप उनकी बेइज्जती करें । इसके साथ ही कृति ने कहा कि क्या मोटापा मोटापा लगा रखा है वो ज्यादा बोलेगी तो उधर ही दो थप्पड़ खाएगी । खैर अब लगता है कि हिना पर साउथ की हीरोइनों का गुस्सा फूट रहा है । देखते हैं कि हिना इस पर अपनी क्या सफाई देती हैं । 

Related Posts