हिना आग में घी डालने का काम करती है - विंदू दारा सिंह

1 years ago

 

 

जब से हिना खान बिग बॉस में गई  हैं उनपर ताबड़तोड़ हमले हो रहे हैं । सीधी-सादी बहू अक्षरा का अलग ही अवतार बिग बॉस के घर में दिख रहा है।  लिहाजा ब्यूअर्स के साथ-साथ सेलेब्स भी हिना खान का विरोेध कर रहे हैं। करन पटेल, काम्या पंजाबी, गौहर खान के बाद अब बिग बॉस-3 के विजेता विंदू दारा सिंह ने भी हिना खान पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर टीवी की फेवरेट बहू रहीं हिना खान पर आग में घी डालने का आरोप लगाया है. उन्होंने लिखा- हिना तूने घर का ठेका नहीं लिया है, तूने आग में घी डालने का ठेका ले रखा है!  हिना यह शो तुम्हारे ऊपर नहीं है। 

देखा जाए तो इन दिनों बिग बॉस के घर में लगातार अगर कोई सबसे ज्यादा छाया हुआ है । तो वो हैं टीवी की सीधीसाधी बहू कही जाने वाली हिना खान । विंदू दारा सिंह ने एक के बाद हिना के खिलाफ कई ट्विट किए। 

 

बिग बॉस में लोगों का कहना है कि हिना ने घर में आकर अपना रंग दिखाया है । इसी बीच घर में खूब ड्रामा और हंगामा हो रहा है । बता दें कि इन दिनों हिना खान सभी के निशाने पर हैं । खराब रवैये के चलते हिना को खूब क्रिटिसाइज किया जा रहा है । हाल ही में गौहर खान ने हिना का सपोर्ट ना करते हुए अर्शी का सपोर्ट किया है । गौहर के साथ ही हिना को टीवी एक्ट्रेस शयांतनी घोष ने भी जमकर लताड़ा है । टीवी के किंग खान करण पटेल ने भी हिना को लेकर काफी कुछ कहा था। 

Related Posts