BB 11- हिना के सपोर्ट में आई टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेस, कहा घर में कोई नहीं है हिना का दोस्त !

12 months ago

बिग बॉस के घर में अगर सबसे ज्यादा इन दिनों किसी के चर्चे हैं तो वो हैं टीवी की लाड़ली बहू हिना खान । जी हां, हिना खान के पीछे यूं तो कई लोग पड़े हैं । कोई हिना को कह रहा है कि वो घटिया गेम खेल रही हैं । तो कोई कह रहा है कि यही उनकी असली इमेज हैं । टीवी के कई स्टार्स ने हिना को लेकर खूब कहा है । वहीं कुछ ने हिना को सपोर्ट भी किया है । अब इसी लिस्ट में नाम जुड़ा है देवोलीना भट्टाचार्य का । सबकी लाड़ली गोपी बहू ने हिना का सपोर्ट करते हुए कहा है कि सभी हिना का इस्तेमाल कर रहे हैं ।

हाल ही में एक लीडिंग पोर्टल को इंटरव्यू देते हुए कहा है कि, हिना का मजाक बनाने की बजाय जो हिना की फ्रिक करते हैं उन्हें हिना को उनके रवैये के लिए रोकना चाहिए। मुझे नहीं लगता है कि उस घर में हिना का कोई सच्चा दोस्त है। चाहे लव त्यागी हो या फिर प्रियांक शर्मा, दोनों ही हिना को एक मजबूत सपोर्टर के तौर पर देखते हैं, हिना को गलत करते हुए रोकने की बजाय वह उन्हें सिर्फ बढ़ावा दे रहे हैं। वहाँ मौजूद हिना के दोस्तों में से कोई भी उन्हें सलाह नहीं दे रहा है कि वह सही शब्दों का इस्तेमाल करें और सही शब्द ना इस्तेमाल करने की वजह से ही उन पर निशाना भी साधा जा रहा है ।

इसके साथ ही देवोलीना कहती हैं कि, हिना को ये नहीं पता चल पा रहा है कि वो क्या कह रही हैं । यही सब उनकी इमेज को खराब कर रहा है । हिना ने 8 साल टीवी पर पहचान बनाई है । वो अपनी इमेज को बचाए रखने का दिखावा नहीं कर रही हैं। उन्हें कुछ बोलने से पहले सोचना होगा ।

खैर आपको बता दें कि इससे पहले काम्या पंजाबी, करण पटेल, मनवीर गुर्जर, गौहर खान, शयांतनी घोष जैसे ना जाने कितने स्टार हैं जो हिना के खिलाफ बोल चुके हैं । 

Related Posts