बिग बॉस 11- हिना ने उठाए थे गौहर खान की पॉपुलेरिटी पर सवाल, अब गौहर ने दिया करारा जवाब !

1 years ago

बिग बॉस के घऱ में इन दिनों हिना खान छाई हुई हैं । हिना को इन दिनों टीवी स्टार्स खूब क्रिटिसाइज कर रहे हैं । वहीं हिना भी कहां रुकने वाली हैं । अभी कुछ दिन पहले ही हिना ने साउथ एक्ट्रेस के मोटापे को लेकर कमेंट किया था । जिसके अब ये लीजिए हिना ने टीवीपुर की बहुओं पर निशाना साधा है । जी हां, हिना ने अब टीवी की बहुओं को लेकर बातें की हैं । चलिए शुरूआत गौहर खान से करते हैं । पिछले काफी दिनों गौहर ने हिना को लेकर काफी कुछ कहा है ।

अब लीजिए हिना ने गौहर पर ताना मारा है । हिना ने कहा है कि ट्विटर पर गौहर के बहुत कम फॉलोअर हैं । इतना ही नहीं हिना ने कहा कि, गौहर से ज्यादा उनके फॉलोअर हैं । लेकिन हिना आपको बता दिया जाए कि गौहर की पॉपुलेरिटी और फॉलोअर ट्विटर आपसे कहीं ज्यादा हैं । शायद हिना को गलतफहमी हो गई है ।  

"Aao Behen Chugli Karein" This one is SPECIALLY for@GAUAHAR_KHAN #SakshiTanwar @iamsanjeeda Praised By Ms Perfect @eyehinakhan She is a REAL Friend & Colleague#BB11 Watch Share pic.twitter.com/WpLd63VIum

— HerdHUSH (@HerdHUSH) November 29, 2017

लेकिन ये लीजिए अब गौहर ने भी हिना को करारा जवाब दिया है । गौहर ने ट्विटर पर ट्वीट करके हिना को जवाब दिया है । गौहर ने कहा कि, ''अच्छाई और तमीज तो सीखी नहीं, मैथ करना सीखा होता तो आज झूठे घमंड में आके कही गई बात पे लोग इतना हंसते नहीं । अल्लाह सबको तरक्की दे…आमीन, घमंड से आज तक किसी का कुछ भला नहीं किया। साक्षी तंवर आप खूबसूरत हैं''।जी हां, इस तरह से गौहर ने हिना को करारा जवाब दिया है ।

Acchaii aur tameez toh seekhi nahi, math karna seekha hota toh aaj jhoote ghamand me aake kahi gayi baat pe log itna haste nahi..Lol!!! Allah sabko tarakki de.... Ameen!! Ghamand be aaj tak kisi ka kuch bhalaa nahi kiya.. sakshi tanwar u are beautiful????

— Gauahar Khan (@GAUAHAR_KHAN) November 29, 2017

आपको बता दें हिना ने गौहर ही नहीं बल्कि साक्षी तंवर औऱ संजीदा शेख का भी मजाक बनाया है ।  हिना ने साक्षी की आंखो को लेकर इशारों में ही कुछ कहा  कि वो भैंगी हैं । इसके बाद हिना ने संजीदा शेख की बात की । पहले हिना ने संजीदा की खूब तारीफ की । लेकिन बाद में इस पर पानी भी फेर दिया ।

हिना कहती हैं कि संजीदा बहुत खूबसूरत है पर वो स्क्रीन पर अच्छी नहीं लगती है । सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो आया है इसमें हिना अर्शी, प्रियांक और बाकी घरवालों से बात करती दिख रही हैं । 

Related Posts