बिग बॉस 11- सना खान के बाद रेसलर गीता फोगाट ने किया हिना खान का सपोर्ट, देखिए

1 years ago

बिग बॉस के घऱ में अगर सबसे ज्यादा कोई एक्टिव है तो वो है टीवी की अक्षरा बहू यानि हिना खान । हिना खान इन दिनों हर किसी के निशाने पर हैं । हिना को लेकर हर तरफ से कई बातें कही जा रही हैं । हिना को लेकर टीवी के कई स्टार्स उन्हें भला-बुरा कह रहे हैं । हाल ही में हिना ने साक्षी तंवर को भैंगी और संजीदा शेख की खूबसूरती पर सवाल उठा दिए थे । जिसके बाद  हिना सभी के निशाने पर ही हैं । गौहर खान से लेकर करण पटेल तक, ये सभी टीवी स्टार्स हिना को टारगेट कर रहे हैं । हिना को लेकर आए दिन ट्वीट्स का सिलसिला चालू हो जाता है । अब लीजिए हिना का बचाव किसी औऱ ने नहीं बल्कि रेसलर गीता फोगाट ने किया है ।

जी हां, खतरों के खिलाड़ी में हिना के साथ नजर आ चुकीं गीता ने अब हिना का सपोर्ट किया है । गीता ने ट्वीट करते हुए कहा कि, पहले देखो और फिर ट्वीट करो । ये हेटर्स का काम है..नॉर्मल बात है...लेकिन बात को कहां से ले गए टॉपिक को । खैर अब गीता हिना के सपोर्ट में आई हैं ।

इससे पहले सलमान खान की जय हो में नजर आ चुकी और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सना खान ने भी हिना का सपोर्ट किया है । बता दें कि एक तरफ जहां काम्या पंजाबी, उर्वशी ढोलकिया सहित कई टीवी सेलेब्स ने हिना को खूब कहा है । देखते हैं कि आखिर हिना को लेकर औऱ क्या बातें होती हैं ।   

Related Posts