single-post

हिना खान ने ट्रोलर्स की परवाह किए बगैर शेयर की हॉट फोटो, फैंस हुए दीवाने

Jan. 4, 2019, 11:51 p.m.

हिना खान एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं । एक तो उनका कोमालिका का रोल खूब चर्चा में हैं दूसरी तरफ उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक और हॉट तस्वीर शेयर कर दी है। हिना अपनी लेटेस्ट तस्वीर में बहुत हॉट लग रही हैं लेकिन वो ट्रोल भी हो रही हैं। यूजर्स उन्हें लिख रहे हैं कि वो मुस्लिम होकर क्यों ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं। 

हिना आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करते हैं। हिना खान  कुछ दिन पहले  मालदीव में  छुट्टियां मना रही थीं। 

बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ वो मॉलदीव घूम रही  थी। हिना खान ने अपनी कुछ फोटो शेयर की थी  जिसमे वह बेहद हॉट लग रही थी। हिना ने बिकिनी में तस्वीरें शेयर की थीं।

हिना को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। कई यूजर्स उन्हें लिख रहे हैं कि वो मुस्लिम होकर बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

तो वहीं कुछ लोगों ने  लिखा है कि हिना खान अपना नाम बदल ले। वो मुस्लिमों का नाम बदनाम करती हैं। हिना को ये भी लिखा गया है कि ये पैसे के लिए कुछ भी कर सकती हैं । 

लेकिन इन सब बातों से बेपरवाह हिना खान सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती रहती हैं। 

 हिना कोमोलिका बनकर टीवी पर छाईं हुई हैं। जल्द ही अपनी पहली फिल्म 'लाइन्स' में नजर आने वाली है। 

 वहीं फैन्स से लाइव चैट के दौरान हिना खान ने बताया कि उनका अगला प्रोजेक्ट एक शार्ट फिल्म होने वाली है। जिसे काफी बड़े प्लेटफॉर्म पर दिखाया जाएगा। खबरों की माने तो हिना इस प्रोजेक्ट के लिए ‘फुद्दू’ मेकर्स के साथ काम कर रही हैं। इतना ही नहीं हिना खान ने 3 जनवरी से ही अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिंग चार-पांच दिन तक लगातार चलेगी। अपनी दूसरी फिल्म में हिना खान टीवी एक्टर विवान भथेना के साथ नजर आएंगी।

 आपको बता दें कि हिना इससे पहले   'लाइन्स' नाम की एक महिला प्रधान फिल्म शूट की है। जिसमें उनके साथ फरीदा जलाल जैसी मंझी हुई अदाकारा भी नजर आने वाली हैं। वहीं इस फिल्म में वह दमदार अभिनय के साथ नजर आएगी। ऋषि भूटानी फिल्म 'लाइन्स' में हिना खान के अपोजिट नजर आने वाले हैं।