फैमिली के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं कोमोलिका, देखिए तस्वीरें

3 weeks ago


टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपने टीवी शो कोमोलिका से सबके दिलों पर राज कर रही हैं। कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं। हिना अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपने स्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।




 इन दिनों हिना फैमिली के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। हिना खान को मालदीव बहुत पसंद है फैमिली से पहले हिना यहा अपने बॉफ्रेंड के  साथ छुट्टियां मनाने आई थी।



हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट की है जिसमे वो अपनी मम्मी पापा और भाई के साथ नजर आ रही हैं। इनमें से एक पोस्ट में वह स्ट्राइप्ड सेपरेट्स में नजर आईं। उन्होंने क्रॉप टॉप के साथ स्लिटेड स्कर्ट कैरी किया। 



अपने इस लुक को हिना ने येलो बैंडाना और सनग्लासेज से एक्सेसराइज किया। इस दौरान हिना ने मिनिमल मेकअप कर रखा था। परिवार के साथ हिना यहा जमकर मस्ती करती दिख रही हैं।
हिना इन तस्वीरो में अपने ट्रैवल बैग्स पर बैठेकर पोज देती नजर आ रही हैं। यहां वह नो-मेकअप लुक में हैं। आपको बता दें कि हिना जल्द ही कसौटी जिंदगी की 2 छोड़ने वाली हैं। इसमें उनकी जगह नई एक्ट्रेस की तलाश भी शुरू हो गई है।



 दरअसल हिना अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट के चलते कोमोलिका के किरदार को अलविदा कह रही हैं।  क्योंकि उनके पास कई और प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें कुछ फिल्मों के नाम भी शामिल है।


बीते दिनों ही खबर आई है कि हिना के पास करीब 3 फिल्मों के प्रोजेक्ट्स हैं। जिनमें से एक फिल्म विक्रम भट्ट की है। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप टीवी की कोमोलिका जल्द ही फिल्म पर्दे पर दिखेगी और इनमें से वो विक्रम भट्ट की फिल्म में काम कर रही है।




 हाल ही में हिना ने अपनी इसी फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू में बात की है। हिना ने बताया है कि उन्हें विक्रम भट्ट की इस फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। फिल्म पूरी तरह से वूमेन सेंट्रिक है। 





फिल्म महिला प्रधान होगी। हिना ने बताया कि, वो इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश है। साथ ही हिना का कहना है कि वो विक्रम के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड है। 



क्योंकि वो हमेशा से ही बेहद अलग तरह की फिल्में बनाते रहे हैं। इसी के साथ हिना ने ये खुलासा भी किया है वह सिर्फ ऐसी ही फिल्मों में काम करेंगी जहां उन्हें अपनी एक्टिंग स्किल्स दिखाने का मौका मिल सके।