जल्द फिल्मों में नजर आएगी हिना खान, ऐसे कर रही हैं तैयारियां

1 months ago

टीवी की मशहूर बहू हिना खान इन दिनों खूब सुर्खियों में है। खबर है कि टीवी पर वापसी के साथ-साथ हिना जल्द बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो हिना खान के बॉलीवुड डेब्यू की तैयारियां भी पूरी हो चुकी हैं। आजकल हिना नई-नई चीजें सीख रही हैं। वहीं पिछले कुछ दिनों से 'कसौटी जिंदगी के 2' की शूटिंग से भी छुट्टी ली हुई है।

हिना जल्द ही एक फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं जिसमें वह एक इंडिपेंडेंट और जिम्मेदार लड़की की भूमिका निभाएंगी। बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी 90 के दशक के कश्मीर पर आधारित है और इसमें फरीदा जलाल हिना की दादी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का डायरेक्शन हुसैन खान कर रहे हैं और इसे राहत काजमी और शक्ति सिंह ने लिखा है। इस खबर को हिना खान ने भी कन्फर्म कर दिया है।  इस फिल्म के लिए हिना बाइक चलाना सीखा है और गलियों में बाइक चलाने की प्रैक्टिस कर रही हैं।

इससे पहले यह खबर आई थी कि हिना खान दिसंबर के दूसरे हफ्ते से 'कसौटी जिंदगी के 2' में फिर से दिखाई देंगी। आपको बता दें कि, कसौटी... का हिस्सा बनने से पहले हिना खान ने कई सारे प्रोजेक्ट साइन किए हुए थे। हिना कुछ दिन पहले अपने बॉयफ्रैंड रॉकी के साथ मालदीव भी घूमने गई थीं। 

बता दें कि हिना खान ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 8 साल तक अक्षरा बहू का किरदार निभाकर छोटे पर्दे पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। रिएलिटी शो 'बिग बॉस 11' और 'खतरों के खिलाड़ी 8' से भी हिना खान को एक अलग पहचान मिली है।