कोमोलिका के फैंस के लिए खुशखबरी, कसौटी में फिलहाल बरकरार रहेंगी हिना खान !

1 week ago




 'कसौटी जिंदगी की' सीरियल में हिना खान के रोल कोमोलिका को पसंद करने वालों के लिए खुशखबरी है। हिना खान अगले कुछ दिनों तक शो में बरकरार रहेंगी। कोमोलिका का किरदार निभाने वाली हिना अनुराग और प्रेरणा  की जिंदगी में कुछ और समय तक परेशानियां खड़ी करती रहेंगी। खबर है कि शो में उनके ट्रैक को और लंबा किया जाएगा। हिना को शो के लिए कम से कम एक और महीने तक शूट करना होगा। पिछले दिनों खबर आई थी कि हिना खान शो छोड़कर जा रही हैं। 




 इसके पीछे की वजह उनके प्रोजेक्ट्स हैं। दरअसल हिना जल्द ही तीन फिल्मों में दिखने वाली हैं। इनमें से वो कुछ की शूटिंग कर चुकी हैं और कुछ की शूटिंग करने वाली है। हिना अब कसौटी जिंदगी की सीरियल से ज्यादा दिनों तक जुड़ी नहीं रहना चाहती वो बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं। हिना को शो की शूटिंग कुछ दिन और करनी होगी। 



यह अनुमान लगाया जा रहा है कि उनके ट्रैक को बढ़ाने के पीछे दो कारण हैं, पहला तो ये कि हो सकता है कि उनकी किसी फिल्म के शेड्यूल में कुछ बदलाव हुआ हो और दूसरा ये कि शो में इन दिनों चल रहे ट्रैक को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। शो की टीआरपी में भी बढ़ोतरी हुई है। शो में हिना के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है। ऐसी खबर है कि वो शो में एक एपीसोड के 2.50 लाख रुपये चार्ज कर रही है। 




हिना के बाद शो में कोमोलिका का रोल कौन करेगी इस पर भी चर्चा तेज हो गई है। सूत्रों के मुताबिक उनकी जगह अलीशा पनवर शो में कोमोलिका का रोल प्ले करती नजर आ सकती हैं। अलीशा को आखिरी बार अर्जुन बिजलानी स्टारर सीरियल 'इश्क में मरजावा' में देखा जा चुका है। रिपोर्ट के मुताबिक अलीशा इस रोल के लिए परफेक्ट हैं और उन्हें ऑनबोर्ड रखा गया है। वैसे अलीशा के अलावा कई और हसीनाओं के नाम भी इस रेस में आगे है। इसमें अनीता हसनंदानी से लेकर क्रिस्टल डिसूजा तक के नाम शुमार है। हालांकि अभी कंफर्मेशन कुछ नहीं आई है।